Breaking News

अपने से 15 साल बड़े अभिनेता के साथ फिल्म में करेंगी रोमांस, इस दिग्गज अभिनेत्री की है बहन!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के पॉपुलर अभिनेता अपनी फिल्म तानाजी को लेकर काफी चर्चाओं में है उनकी ये फिल्म लोगो को बाहत पंसद आ रही है और बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। और इस फिल्म के बाद अजय देवगन की फिल्म मैदान लेकर का रहे है जो 27 नवंबर 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म में कीर्ति सुरेश मुख्य भूमिका में नजर आने वाली थी।

लेकिन हाल ही में यह खबर आयी थी की इस फिल्म में अब कीर्ति सुरेश की जगह प्रियामणि मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।  रिपोर्ट के मुताबिक 27 साल की कीर्ति सुरेश ने किरदार को खुद की उम्र से काफी बड़ा अनुभव किया और यह डेब्यू के लिए उचित नहीं है। बता दे की कीर्ति सुरेश इस फिल्म में अजय देवगन के साथ रोमांस करते हुए नजर आने वाली थी। लेकिन अब उनकी जगह प्रियामणि अजय देवगन के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगी।

बता दे की अभिनेत्री प्रियामणि की उम्र 35 साल है तो वहीं अजय देवगन 50 साल के हो चुके हैं। प्रियामणि फिल्म में अपने से 15 साल बड़े अभिनेता के साथ रोमांस करती हुई दिखाई देंगी। बहुत ही कम लोगों को इस बारे में पता है कि प्रियामणि बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री विद्या बालन की बहन हैं। प्रियामणि मुख्य रूप से साउथ फिल्मों में ही काम करती हैं। प्रियामणि का जन्म तमिल ब्राह्मण परिवार में हुआ था। उन्होंने साल 2017 में मुस्तफा राज से शादी की। इनको फिल्म फेयर का बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिल चुका है।

अजय देवगन की फिल्म मैदान भारतीय फुटबॉल टीम के कोच सईद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन अमित शर्मा कर रहे हैं। वहीं बोनी कपूर इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। मीडिया रिपोर्ट में यह बताया गया कि बोनी कपूर और कीर्ति सुरेश के बीच आपसी सहमति हुई। काफी लंबे समय के बाद बोनी कपूर और कीर्ति सुरेश इस बात के लिए राजी हुए। बोनी कपूर कीर्ति सुरेश के साथ और भी फिल्मो में काम करने वाले है।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.