बॉलीवुड के इस सुपरस्टार को इंडिया का दूसरा अम्बानी कहा जाता है, नाम जानकर नही होगा यकीन!

0
306

 आज हम आपको जिसके बारे में बताने जा रहे हैं ये अभिनेता कई सालों से बॉलीवुड फिल्मों से दूर हो कर भी आज भारत के  दूसरे  अम्बानी कहलाते  है। अपने जमाने के सुपरस्टार सुनील शेट्टी एक जबरदस्त एक्शन हीरो माने जाते हैं। एक समय था कि ये दिग्गज अभिनेता बॉलीवुड के सुपरस्टार माने जाते थे। जी हां अन्ना के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता सुनील शेट्टी भले ही आज बॉलीवुड फिल्मों में बहुत कम नजर आते हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि बिना फिल्मों के भी इनकी कमाई सभी दिग्गज एक्टर से ज्यादा है और इसीलिए इन्हें भारत का दूसरा अंबानी भी कहा जाता है।

जी हाँ आपको बता दें की सुनील शेट्टी सिर्फ बॉलवुड के सुपरहिट अभिनेता ही नहीं बल्कि एक कामयाब बिजनेसमैन भी हैं। आज सुनील के एक दो नहीं बल्कि कई सारे बिज़नेस हैं। सुनील का अपना एक प्रोडक्शन हाउस है जिसका नाम ‘पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट’ है। इस प्रोडक्शन के बैनर तले ही खेल, भागम भाग और रक्त जैसी फिल्में रिलीज़ हुई हैं। सुनील मिसचीफ डाइनिंग बार और क्लब एच20 के भी मालिक हैं। इतना ही नहीं सुनील के कई सारे जिम और कर्नाटक में कई रेस्टॉरेंट हैं। हाकिम आलिम के सलून्स में भी सुनील 50 परसेंट के शेयरहोल्डर हैं।

बॉलीवुड में व्यवसाय नीति को लाने का श्रेय ही आज सुनील शेट्टी को दिया जाता है। सुनील अपने सिर्फ एक सफल व्यवसाय से ही 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर लेते हैं। इतने सारे व्यवसाय होने पर आप खुद ही सोच सकते हैं की वे कितना कमाते होंगे। आज परदे पर भले ही सुनील नजर ना आते हों, लेकिन बॉलीवुड की गलियों में आज भी उनकी शानदार जीवन शैली के चर्चे रहते हैं। उनके पास खुद के रेस्टोरेंट्स हैं. कर्नाटक के उडूपी में सुनील शेट्टी का रेस्टोरेंट हैं, जिसमें बढ़िया दक्षिण भारतीय व्यंजनों के अलावा पंजाबी खाना भी मिलता है, खुद सुनील शेट्टी तुलु मूल के कर्नाटक निवासी हैं।