बॉलीवुड की फैमस अभिनेत्री रानी ने किया अपने पति की अन्तरंगी आदतों का खुलासा ,तंग होकर देती है गन्दी गालियाँ!

0
422

अपने समय की फैमस अभिनेत्री रानी मुखर्जी को आज किसी पहचान की जरुरत नही है, रानी कई बड़ी बड़ी फिल्मो में काम किया है जिसे फैन्स काफी पसंद भी किया है, बता दे की  करीब 4 सालों बाद बाॅलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म ‘हिचकी’ से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं। रानी मुखर्जी नेहा धूपिया के चैट शो बीएफएफ विद वोग में फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के साथ पहुंची। इस चैट शो में रानी मुखर्जी ने कई राज खोले।

शो में रानी ने आदित्य से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताते हए कहा कि वो सबसे पहले आदित्य से फिल्म ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ के समय पर मिली थी। उस समय मेरी फिल्में अच्छी नहीं चल रही थी और आदित्य को सभी ने कहा था कि मुझे इस फिल्म में ना लें मगर, उन्हें लगता था कि मैं इस रोल के लिए परफेक्ट हूं।

रानी मुखर्जी नेहा धूपिया के चैट शो बीएफएफ विद वोग में फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के साथ पहुंची। नेहा ने उनसे अपने शो में पुछा था की क्या वो अपने पति से गुस्सा होती है या क्या वो उनको गालिया देती है तो इस बात का जवाब देते हुए रानी मुखर्जी ने कहा की है मै अपने पति को रोज गालिया देती हु जब जब मै उनसे गुस्सा हो जाती हु तो उनको डबल गालिया पड़ती है , ऐसा कहते ही नेहा धूपिया जोर जोर से हंसने लगी।

आपको बता दे की इस शो में उन्होंने निजी जिंदगी को  लेकर काफी चर्चा की उन्होंने बताया की वो अपने पति को कभी कभी गालिया देती है जब वो काफी देर से घर आते है या मन चाहा नाश्ता नहीं बनाते है तो आपको जानकर हैरानी होगी की उन्होंने आगे बढ़ते हुए कहा की उनके पति काफी केयरिंग है जो की उन्हें बेहद प्यार करते है इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया की वो नन्ही आदिरा को भी बेहद चाहते है वो रोज रात में उसको घुमाने लेकर जाते है तब आदिरा सोती है |