ऐश्वर्या राय से हमेशा राखी बंधवाने जाता है बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर, इस वजह से आज तक निभा रहा है ये रिश्ता!

0
416

राखी का त्यौहार था और ऐसे में बॉलीवुड सितारों ने भी इस त्यौहार को बड़ी धूमधाम से मनाया था। हालांकि आज हम उस एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे है, जिसे बॉलीवुड में सबसे ज्यादा खूबसूरत माना जाता है। जी हां हम यहाँ ऐश्वर्या राय बच्चन की बात कर रहे है। जिन्होंने बॉलीवुड के ही एक एक्टर को राखी बाँध कर इस त्यौहार को सेलिब्रेट किया भाई बहनों के बीच संबंध असाधारण है और इसे दुनिया के हर हिस्से में महत्व दिया जाता है। हालांकि, जब भारत की बात आती है, तो ये बंधन अधिक महत्वपूर्ण हो जाता है क्योंकि भाई प्रेम के लिए समर्पित “रक्षा बंधन” नामक त्योहार होता है।

बॉलीवुड में शायद ही कोई एक्टर ऐसा होगा, जो ऐश्वर्या जैसी हसीना से राखी बंधवाने की इच्छा रखता हो, लेकिन फिर भी आज हम आपको उस एक्टर से रूबरू करवाएंगे। ऐश्वर्या राय बच्चन के लाखो नहीं बल्कि करोड़ो फैन है और उनका हर फैन उन्हें पागलो की तरह पसंद करता है। ऐसे में जब इस बॉलीवुड एक्टर का नाम ऐश्वर्या के भाई के रूप में सामने आया, एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की बात करे तो वह बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को अपना भाई मानती है और उन्हें राखी भी बांधती है। वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोनू सूद ने अभिषेक बच्चन के साथ एक फिल्म में काम किया था और तब से सोनू तथा अभिषेक काफी अच्छे दोस्त है।

आपको बता दे बॉलीवुड एक्टर सोनु सूद को ऐश्वर्या राय बच्चन राखी बांधती है। जी हाँ, आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘जोधा-अकबर’ में सोनू सूद और ऐश्वर्या भाई-बहन की भूमिका में थे। इस फिल्म के बाद ऐश्वर्या राय, सोनू को राखी बांधा करती हैं। सोनू सूद ने कहा ‘ऐश्वर्या के लिए मेरे मन में हमेशा से ही सम्मान रहा है। जोधा अकबर के बाद मैं हमेशा उनसे राखी बंधवाने जाता हूं। जी हां सोनू के लिए भी ऐश्वर्या से राखी बंधवाना बेहद गर्व की बात है।