इस हिरोइन को दिल दे बैठा था ये खूंखार विलेन, एक झलक के लिए जर्मनी से आ गया था भारत!

0
467

दोस्तों आज हम आपको एक ऐसे विलेन के बारे में बता रह है जो बॉलीवुड जगत की के फैमस और बेहद खुबसूरत अभिनेत्री के प्यार में साथ समंदर पर कर के उसके लिए भारत आ जाता है, ये विलेन इस अभिनेत्री पर इस कदर फिदा था कि उनसे मिलने अपना देश छोड़कर भारत आ गया। तो आइये जानते हैं पहले उस खूंखार विलेन के बारे में। और जिसके लिए वो कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाता है। 

बॉलीवुड में बॉब के नाम से अपनी पहचान बनाने वाला अभिनेता रॉबर्ट जॉन क्रिस्टो को बीते ज़माने की फिल्मो में विलेन के रोल में देखा होगा, ।बॉब ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है जैसे- जालिम अंग्रेज अफसर, सुपारी किलर, मिस्टर इंडिया आदि। बॉब ने फिल्मों में केवल खलनायक का रोल ही अदा किया है। कभी फिल्मों में अंग्रेज अफसर के रोल ने बॉब को एक खास पहचान बनाई।

दरअसल बॉब का जन्म आस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में हुआ था जिसके बाद उनके पिता उन्हें जर्मनी ले गए। जहां बॉब अपनी पढ़ाई कर रहे थे और साथ ही थिएटर भी करते थे। बॉब ने जर्मनी में एक मैग्जीन के कवर पेज पर बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री की तस्वीर देखी और उनकी खूबसूरती के कायल हो गए। बॉब इस कदर बेचैन हो गए थे कि वो इस अभिनेत्री की एक झलक पाने के लिए भारत पहुंच गए। तो आइये जानते हैं कौन है बॉलीवुड की वो खूबसूरत अभिनेत्री।

बता दें आज हम आपको बॉलीवुड की उस मशहूर अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके लिए बॉब इंडिया आए थे।यहां हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि परवीन बॉबी है। परवीन बॉबी अपने समय की हिट हीरोइनों में से एक मानी जाती हैं। परवीन ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है जैसे- नमक हलाल, कालिया, सुहाग, शान, दीवार आदि। परवीन बॉबी एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ-साथ काफी खूबसूरत भी दिखती थी ।

बता दें कि परवीन की वो अभिनेत्री है जिसकी एक झलक पाने के लिए बॉब जर्मनी से इंडिया आ गए थे। बॉब सिर्फ परवीन बॉबी को देखने के लिए ही इंडिया आए थे। इंडिया आने के बाद जब बॉब शूटिंग की जगह पहुंचे तो परवीन को देखते ही बोले कि आप नहीं हो सकती परवीन, साथ ही वो कवर पेज वाली तस्वीर भी दिखाई। ऐसा देखकर परवीन जोर से हंस पड़ी और कहा कि मैं ही हूं परवीन, मैं बस शूटिंग के दौरान ही मेकअप करती हूं। इस मुलाकात के बाद परवीन और बॉब अच्छे दोस्त बन गए। बता दें कि इंडिया आने के बाद बॉब ने फिल्म अब्दुल्ला से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की। और धीरे धीरे बॉब बॉलीवुड फिल्म जगत के फेमस विलेन बन गये