ये है साउथ इंड्रस्ट्री के 5 सगे भाई जिनमे से एक हिट तो दूसरा फ्लॉप!

0
596

दोस्तों जिस तरह बॉलीवुड में बड़े स्टार्स की भर मार है वेसे ही साउथ  इंडस्ट्री में भी कई बड़े बड़े स्टार्स है जो दर्शको के दिलो पर राज़ करते है और हमेशा उनकी पहली पसंद होते है। लेकिन क्या आप को पता है इन्ही बड़े बड़े स्टार में से कुछ स्टार्स  के भाई भी है जो उनकी भाई की तरह इंडस्ट्री में अपनी जगह नही बना पाए है। आज आप को हम साउथ के ऐसे ही स्टार भाइयो के बारे में बताएँगे जिनके भाई तो इंडस्ट्री में हिट है पर वे है सुपर फ्लॉप है।

जूनियर एनटीआर और कल्याण राम

साउथ इंडस्ट्री में  जूनियर एनटीआर  फमेस बड़े एक्टर में सुमार  है जूनियर एनटीआर  और कल्याण राम दोनो सगे भाई है जहाँ एनटीआर का एक्टिंग दिन प्रतिदिन निखरता जा रहा है और उन्हें सुपरस्टार का दर्जा दिया जा रहा है वही उनके भाई को फिल्मो में असफलता हासिल हो रही है ।अब वो एक्टिंग के साथ फ़िल्म डायरेक्शन भी कर रहे है ।

सूर्या और कार्थी

सूर्या साउथ में सिंघम के नाम से मशहूर है औऱ एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है और लोग उनकी एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद करते है लेकिन इनके भाई कार्थी के फ़िल्मी कैरियर इनके बिलकुल विपरीत है इन्होने कई सारी फ्लॉप फिल्मे दी है।

नागा  चैतन्य और अखिल  अक्किनेनी

साउथ के सुपर स्टार में से एक  नगार्जुन के दो बेटे है जिनका नाम नागा चैतन्य और अखिल अक्कीनेनी है  नागा चैतन्य ने अपनी शुरुवात हिट फिल्मों से की  लेकिन  अखिल की फ़िल्म बड़ी बजट की होने  के बाद भी फ्लॉप साबित हुई । अखिल के फ़िल्मी करियर को सभालने के लिए  उनके पिता नगार्जुना को आगे पड़ रहा है।

अल्लू अर्जुन और अल्लू सिरिश 

 साउथ इंडस्ट्री के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन को भला कौन नही जानता अपने स्टाइलिश लुक के लिए जाने जाते है इनकी फिल्मे भी ब्लॉकबस्टर साबित होती है लेकिन इनके ठीक विपरीत इनका भाई अल्लू सिरीश जो कि ठीक उन्ही की तरह दिखते है लेकिन उन्हें फिल्मो में कामयाबी नही मिल सकी।

चिरंजीवी और पवन कल्याण

चिरंजीवी और पवन कल्याण दोनो भाई है और दोनों अभिनेता के साथ  साथ राजनेता भी है दोनों के फैन फॉलोइंग भी काफी बड़ा है लेकिन जहा चिरंजीवी की अमूनन हर फिल्में सुपरहिट साबित होती है वही पवन इस मामले में अपने भाई से पीछे है और उनपर भी फ्लॉप अभिनेता का तमंगा लग चुका है।