इस खूबसूरत अदाकारा ने टेलीविजन पर मचा राखी है धूम, तस्वीरे देख हो जायेंगे इनके दीवाने!

0
680

दोस्तों बॉलीवुड हो या टीवी के प्रोग्राम हो दोनों ही जगह कोई न कोई नया सितारा अपने अभिनय के दम पर अपनी पहचान बना ही लेता है ऐसी ही एक कलाकार है जिहोने बहुत ही कम समय में अपनी कल और अभिनय से दर्शको के दिलो में अपनी जगह बना ली है जी हां  सिमरन परींजा एक टीवी एक्ट्रेस  है उनका जन्म 1992 में भारत में हुआ सिमरन परींजा हिंदी टेलीविजन धारावाहिक जैसे स्टार प्लस, और टीवी और ज़ी टीवी सीरियल में काम करती हैं। उन्हें स्टार प्लस सीरीज में मेरे हीरो (2015) में रजनी के रूप में अपनी स्क्रीन की शुरुआत की थी सिमरन परींजा बहुत ही लोकप्रिय और खूबसूरत अभिनेत्री हैं।

क्योंकि उन्हें भूमंडलीय अंशुमान प्रजापति और टीवी सीरियल भाग्यलक्ष्मी के रूप में भूमिका में काम किया है।  वह पिछली बार काली नाडू सिंह (2015-2017) में ज़ी टीवी सीरियल काला टीका में देखी गई थी। उसके पिता और माता का नाम इंटरनेट पर उपलब्ध नहीं है वह अविवाहित है सिमरन परींजा धर्म द्वारा हिंदू हैं

सिमरन परींजाने स्टार प्लस कॉमेडी-नाटक शो तू मेरा हीरो में सपोर्टिंग रोल  “रजनी” के रूप में अपनी टेलीविज़न की शुरुआत की। तब वह भाग्यलक्ष्मी में भूमि प्रजापति के रूप में अपनी पहली मुख्य भूमिका में शामिल होने के लिए चली गईं। शो 220 जनवरी के एपिसोड के बाद जनवरी 2016 में समाप्त हुआ। तब उसने काला टीका में काली के रूप में मुख्य भूमिका निभाई।