बेटे तैमूर की तरह ही क्यूट थे बचपन में सैफ, मां शर्मिला के साथ दे रहे पोज!

0
254

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर आये दिन खबरों में बना रहता है और सोशल मिडिया पर उसकी फोटोज खूब शेयर होती रहती है। तैमूर की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनकी हर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। लेकिन सैफ अली खान की बचपन की फोटो भी तैमुर से कम क्यूट नही दीखते थे। तो आइए आज बात करते हैं सैफ अली खान की।

ग्लैमर अलर्ट नाम के इंस्टापेज पर सैफ के बचपन की फोटो शेयर की गई है। इस फोटो में सैफ मां शर्मिला टैगोर के साथ दिखाई दे रहे हैं। शर्मिला टैगोर सैफ के बाल बना रही हैं। इस फोटो पर यूजर्स के शानदार रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं।फोटो में सैफ अली खान बहुत क्यूट लग रहे हैं। सैफ अली खान पटौदी के आखिरी नवाब और क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी और अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के बेटे हैं। यानी क्रिकेट और एक्टिंग दोनों ही सैफ को विरासत में मिले। उन्होंने एक्टिंग को करियर के रूप में चुना है।

बता दे की अभिनेता सैफ ने साल 1993 में फिल्म जगत में  यश चोपड़ा की फिल्म ‘परंपरा’ से कदम रहा था । लेकिन ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। लेकिन धीरे धीरे सैफ ने फिल्म जगत में अपने कदम जमा लिए और अब तक वह एक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और छह फिल्मफेयर पुरस्कार जीत चुके हैं। सैफ ने अपने से 12 साल बड़ी अभिनेत्री अमृता सिंह से साल 1991 में शादी की थी जिनसे 2004 में उनका तलाक हो गया था। इसके बाद सैफ ने करीना से शादी कर ली। सैफ और करीना का बेटा तैमुर अपने पिता की तरह ही क्यूट है और बहुत ज्यादा चर्चाओ में बना रहता है।