Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiओटीटी पर आप देख सकते है ये शानदार फिल्मे, अभिनय और...

ओटीटी पर आप देख सकते है ये शानदार फिल्मे, अभिनय और कहानी छुलेगा आपका दिल!

दोस्तों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों और वेब सीरीज देखने लोगो को काफी पंसद आ रहा है। यही वजह है कि अब ज्यादा से ज्यादा फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर ही रिलीज किए जा रहे हैं। कोरोना की दूसरी लहर के थमने के बाद देश के कई हिस्सों में सिनेमाघर 100 फीसदी क्षमता से खुल गए हैं लेकिन ओटीटी की लोकप्रियता में कमी नहीं आई है। बीते रोज ही कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई। फिल्म में कार्तिक के अपोजिट मृणाल ठाकुर हैं। हालांकि इससे पहले भी ओटीटी पर कुछ ऐसी फिल्में रिलीज हुई हैं जिसे आपको जरूर देखनी चाहिए।

रश्मि रॉकेट-जी


तापसी पन्नू की यह फिल्म जी5 पर रिलीज हुई थी। फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ में तापसी के अलावा श्वेता त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, प्रियांषु पेनयुली और सुप्रिया पाठक जैसे शानदार कलाकारों ने भी मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म को आकर्ष खुराना ने डायरेक्ट किया है। दर्शकों ने इस फिल्म को खूब पसंद किया। अगर आपने यह फिल्म अब तक नहीं देखी तो देख लीजिए।

सरदार उधम-अमेजन प्राइम वीडियो


विक्की कौशल की यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। फिल्म ‘सरदार उधम को दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी पसंद किया गया है। वहीं, फिल्म की स्टार कास्ट और मेकर्स ने भी इस पर काफी मेहनत की है, जो फिल्म में भी साफतौर पर देखी जा सकती है।

जय भीम- अमेजन प्राइम वीडियो


सूर्या के इस फिल्म की जितनी तारीफ की जाए कम है, अगर आप उनमें से हैं जिन्होंने अब तक इस फिल्म को नहीं देखा है तो देर मत कीजिए इस वीकेंड एन्जॉय करिए यह फिल्म। इस फिल्म को समीक्षको ने काफी सराहा है।

मीनाक्षी सुंदरेश्वर- नेटफ्लिक्स


‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ एक नवविवाहित जोड़ी की कहानी बयां करती फिल्म है जिसमें लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप्स, कॅरियर को चुनने के विकल्पों और कई अन्य चुनौतियों को दिखाया गया है, जो इन दोनों के रास्ते में आती हैं। सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दासानी अभिनीत इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

हम दो और हमारे दो- डिज्नी प्लस हॉटस्टार


बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म ‘हम दो और हमारे दो’ को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है। इस कॉमेडी रोमांटिक फिल्म में राजकुमार राव और कृति सेनन के अलावा परेश रावल, रत्ना पाठक और अपराशक्ति खुराना भी हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments