ये हैं भारत के 5 सबसे अमीर पति-पत्नी की जोड़ियां, नंबर 5 की कुल संपत्ति है चौंकाने वाली!

0
709
दोस्तों हमारे देश में कई बड़ी बड़ी हस्तियाँ है जो आज करोडो अरबो की सम्पति के मालिक है जिनकी गिनती देश के अमीरों में होती है लेकिन आज हम आपको भारत के 5 सबसे अमीर पति-पत्नी की जोड़ियों के बारे में बताएंगे। जिनके बारे में आप शायद ही जानते होंगे!

 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और वर्ल्ड के टॉप बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली ने फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की है । बता दे कि इनकी कुल संपत्ति 1000 करोड़ से भी ज्यादा है।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा 

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने जाने माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है। आपको बता दे कि इस पति-पत्नी की कुल संपत्ति करीब 400 मिलियन डॉलर (2700 करोड़ रुपए) है।

 शाहरुख खान और गौरी खान

बॉलीवुड फिल्म जगत की जाने माने अभिनेता शाहरुख खान और गौरी खान टॉप और खुबसूरत जोड़ियो में से एक है। शाहरुख खान एक सफल अभिनेता है वही उनकी पत्नी एक सफल निर्माता और फैशन डिज़ाइनर है। इनकी कुल संपत्ति करीब 6000 करोड़ रुपए है।

आनंद पीरामल और ईशा अंबानी

देश के जाने माने बिजनेसमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल ने पिछले साल मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी से शादी की है। बता दे कि आनंद पीरामल और ईशा अंबानी भी एक सफल बिजनेसमैन है। इनकी कुल संपत्ति करीब 5.5 बिलियन डॉलर यानि 38 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा है।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी

भारत की सबसे अमीर पति-पत्नी की जोड़ी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की है। इस जोड़ी की कुल संपत्ति चौंकाने वाली है, इनकी कुल संपत्ति 51.1 बिलियन डॉलर (380700 करोड़ रुपए) है।