ब्वॉयफ्रेंड की मौत के एक महीने बाद भी सदमे में संजय दत्त की बेटी, दुख से उबरने के लिए किया ये काम

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त को तीन महीने पहले एक ज़बर्दस्त सदमा लगा था। बीते 2 जुलाई को संजय दत्त की बेटी त्रिशाला के ब्वॉयफ्रेंड का अचानक निधन हो गया था। घटना के बाद त्रिशाला पूरी तरह टूट गई थीं। उन्होंने सोशल मीडियो पर पोस्ट लिखकर फॉलोवर्स को इसकी जानकारी दी थी। त्रिशाला अब इस दर्द से उबरने की कोशिश कर रही हैं। 

हाल ही में त्रिशाला अपनी एक दोस्त की बहन की शादी में पहुंची थीं। त्रिशाला ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद की एक तस्वीर शेयर की और इमोशनल पोस्ट लिखा- ‘अपने नजदीकी दोस्त की बहन की शादी में शामिल होने के लिए ख़ुद को राजी करने, तैयार होने और मुस्कुराने के लिए मुझे अंदर से बहुत ताकत लगानी पड़ी। मैं एक करीबी दोस्त की शादी में पहुंची हूं। मेरा दोस्त और दुल्हन दोनों ही बहुत खूबसूरत लग रहे थे।’

त्रिशाला आगे लिखती हैं कि ‘मेरे लिए बीते कुछ हफ्ते बहुत मुश्किल भरे रहे हैं और मैं खुद को संभालने की पूरी कोशिश कर रही हूं। मैं उसे बहुत याद करती हूं। मैं उससे बहुत प्यार करती हूं। वो मुझे उतना ही चाहता था जितना मैं उसे। तस्वीर में त्रिशाला ने येलो कलर का स्लिट गाउन पहना हुआ है और हाई हील्स कैरी किए। त्रिशाला के इस पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं और उन्हें स्ट्रॉन्ग वूमेन से लेकर गॉर्जियस बता रहे हैं। त्रिशाला के ब्वॉयफ्रेंड की अचानक मौत की खबर जिसने भी सुनी हर कोई हैरान रह गया।

बता दे की त्रिशाला अभिनेता संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। त्रिशाला जब 8 साल की थीं उनकी मां का निधन हो गया था जिसके बाद वो अपनी मौसी के पास रहने न्यूयॉर्क चली गई थीं। त्रिशाला अपनी पढ़ाई न्यूयॉर्क से ही कर रही हैं। यूं तो त्रिशाला ने न्यूयॉर्क से लॉ में ग्रेजुएशन की है लेकिन उनकी दिलचस्पी मॉडलिंग और फैशन में रही है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *