पर्दे से गायब हो चूका है ये सबसे डरवाना भूत, अब कर रहे है ये काम

0
256

पर्दे से गायब हो चूका है ये सबसे डरवाना भूत, अब कर रहे है ये काम 1

बॉलीवुड में आजकल हॉरर फिल्मे कम ही बन रही है. लेकिन 80 के दशक में बॉलीवुड में काफी हॉरर फिल्मे आई थी. उस समय की  पुराना मंदिर और बंद दरवाजा जैसी फिल्में आज भी टीवी पर आती हैं तो हाई टीआरपी दर्ज होती है.  लेकिन धीरे धीरे दर्शको के दिमाग से हॉरर फिल्मो का डर निकल सा गया है. उस समय लंबी कद काठी वाले कलाकारों को ही मेकअप करके भूत बना दिया जाता था। भूतों और खूंखार विलेन के रोल के लिए डायरेक्टरों की पहली पसंद  अनिरुद्ध अग्रवाल हुआ करते थे

पर्दे से गायब हो चूका है ये सबसे डरवाना भूत, अब कर रहे है ये काम 2

अनिरुद्ध अग्रवाल के करियर में बंद दरावाजा, पुरानी हवेली जैसे सुपरहीट हॉरर फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा अनिरुद्ध ने बैंडिट क्विन में भी अहम किरदार निभाया था। अनिरुद्ध की कद काठी ही उनके पॉपुलरिटी का कारण थी। हॉरर फिल्मों का दौर खत्म हुआ तो अनिरुद्ध अग्रवाल ने छोटे पर्दे की तरफ रुख किया। लेकिन वहां भी उनको कुछ खास हासिल नहीं हुआ। कुछ एक सिरियल्स में निगेटिव किरदार मिले लेकिन धीरे-धीरे वह भी कम होता चला गया.

पर्दे से गायब हो चूका है ये सबसे डरवाना भूत, अब कर रहे है ये काम 3

अनिरुद्ध को पिछले 7 सालो से टीवी पर भी कोई काम नही मिला है और वे आखिरी बार मल्लिका में काम करते थे.  2010 में एक लंबी चौड़ा कद काठी के कलाकार ने ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कह दिय़ा था। अब वो अपना बिजनस चलाते हैं और पूरा समय अपने परिवार के साथ बिताते हैं. हालाँकि रोजी रोटी के लिए अनिरुद्ध खुद का बिज़नस करते है और अब वे फिल्मो पर निर्भर नहीं है.

पर्दे से गायब हो चूका है ये सबसे डरवाना भूत, अब कर रहे है ये काम 4



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here