लव मैरिज के बावजूद भी अपनी शादी नही बचा पाया टीवी इंडस्ट्री का ये बड़ा अभिनेता! जानकर नही होगा यकीन!

0
404

आज कल जहां कई टीवी सितारें शादी के बंधन में बंध रहे हैं। वहीं कई एक दूसरे से शादी के कई साल बाद अलग हो रहे हैं। जैसे की पिछले महीने टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जूही परमार और एक्टर सचिन श्रॉफ ने एक दूसरे से तलाक ले लिया । इसी बीच टीवी जगत से एक और तलाक की खबर सामने आ रही है। खबर है कि टीवी के मशहूर एक्टर अविनाश सचदेव ने शालमाली देसाई से तलाक खबरे आ रही है।

बता दे कि अविनाश ने बहुत से टीवी सीरियल मे काम किया है। परंतु उनको पहचान 2008 मे सीरियल ‘छोटी बहू’ से मिली थी। अविनाश सचदेव और शालमाली देसाई ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया। और 2015 मे दोनों ने लव मैरिज कर ली। लव मैरिज के बावजूद भी इनका रिश्ता इतना कमजोर था। कि सिर्फ तीन साल मे ही ये रिश्ता हमेशा के लिए टूट गया।

टीवी अभिनेता अविनाश और शालमाली के रिश्ते मे काफी समय से अनबन चल रही थी। आपको बता दे कि ये रिश्ता टूटने की वजह सिर्फ शक था। शालमाली देसाई को ये लगता था। कि अविनाश उनके पीठ पीछे किसी और लड़की से अफेयर करते है। जिसकी वजह से दोनों एक दूसरे से झगड़ने लगते थें। परिवार के मना करने के बाद भी दोनों ने एक दूसरे से तलाक लेकर अलग होने का फैसला किया।

दोनों के परिवारवालों ने रिश्ते को बचाने की सलाह दी लेकिन जब चीजे खराब हो गई तो दोनों ने तलाक का फैसला ले लिया। अविनाश और शालमाली ने लव मैरिज की है। दोनों के बीच अफेयर उस समय शुरू हुआ जब वो ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ के दूसरे सीजन की शूटिंग कर रहे थे। आपको बता दें कि अविनाश और शालमाली ने लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी।