ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आई सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा, सामने आई तस्वीरे!

0
752

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा के साथ शादी के बंधन में बंधे है। दोनों की शादी की तस्वीरें अभी तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हाल ही में कुछ और तस्वीरे सामने आई है जिसे न्यूली मैरिड चारु असोपा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं।

फोटो मेंहदी फंक्शन और शादी की हैं। दोनों ही लुक में चारु बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। दुल्हन बनी चारु की खूबसूरती का जवाब नहीं हैं। लाल रंग के लहंगे पर राजस्थानी स्टाइल की ज्वैलरी उनके लुक में जान डाल रही है।वहीं मेंहदी फंक्शन में भी चारु और राजीव के बीच शानदार बॉन्डिंग देखने को मिली।बता दे की मेहंदी फंक्शन में कपल ने खूब एन्जॉय किया। फोटो में राजीव, चारु के पैरों की मेहंदी को निहार रहे हैं। उनकी ये नई तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

गोवा में शादी से पहले चारु और राजीव की एंगेजमेंट सेरेमनी हुई थी। व्हाइट गाउन और व्हाइट सूट में कपल बेहद खूबसूरत नजर आया। 16 जून को शादी से पहले कपल ने सीक्रेट कोर्ट मैरिज कर सभी को चौंका दिया था। बता दें कि राजीव सेन और चारु असोप ने 16 जून को गोवा में शादी की थी। फंक्शन को प्राइवेट रखा गया था। सिर्फ करीबी दोस्त और परिवारवाले ही मौजूद थे। शादी राजस्थानी और बंगाली रीति रिवाजों से हुई।