‘सीता’ के किरदार के लिए भारत की पहली पसंद है ये 3 खूबसूरत अभिनेत्री, देखें तस्वीरें

0
297

 

एक समय था जब टीवी पर सिर्फ दूरदर्शन चैनल हुआ करता था और उसी पर मनोरंजंक धारवाहिक आया करते थे. इनमें सबसे प्रमुख होते थे रामायण और महाभारत. जिन्हें देखने के लिए लोग कई कई किलोमीटर तक रात को पैदल चल कर जाया करते था. यह धारवाहिक हमारे बचपन की मीठी यादों में से एक है. आज हम आपको रामायण में सीता का किरदार निभा चुकी कुछ एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे है. हम जिन 3 एक्ट्रेस से आपको मिलवाने जा रहे है उन्होंने अलग अलग समय पर रामायण सीरियल में काम किया है और सीता का किरदार निभा लोगों का दिल जीता है.

 

1.देबीना बनर्जी

'सीता' के किरदार के लिए भारत की पहली पसंद है ये 3 खूबसूरत अभिनेत्री, देखें तस्वीरें 1

 

'सीता' के किरदार के लिए भारत की पहली पसंद है ये 3 खूबसूरत अभिनेत्री, देखें तस्वीरें 2

देबिना ने एनडीटीवी इमेजिन के लिए बनाये गए रामायण सीरियल में सीता का किरदार निभाया था. इसमें इनके साथ गुरमीत चौधरी भी नजर आये थे. इनके इस किरदार को काफी पसंद भी किया गया था.

2.मदिराक्षी मुंडेल

'सीता' के किरदार के लिए भारत की पहली पसंद है ये 3 खूबसूरत अभिनेत्री, देखें तस्वीरें 3

 

'सीता' के किरदार के लिए भारत की पहली पसंद है ये 3 खूबसूरत अभिनेत्री, देखें तस्वीरें 4
एक्ट्रेस मदिराक्षी मुंडेल ने के लोकप्रिय सीरियल ‘सिया के राम’ में माता सीता का किरदार निभाया था. यह सीरियल स्टार प्लस पर साल 2015 से प्रसारित हो रहा है. इसके 300 से ज्यादा एपिसोड प्रसारित हो चुके है.

3.दीपिका चिखलिया

'सीता' के किरदार के लिए भारत की पहली पसंद है ये 3 खूबसूरत अभिनेत्री, देखें तस्वीरें 5

 

'सीता' के किरदार के लिए भारत की पहली पसंद है ये 3 खूबसूरत अभिनेत्री, देखें तस्वीरें 6

टेलीविज़न इतिहास के सबसे मशहूर सीरियल में से एक रामायण में इन्होने सीता माता का किरदार निभाया था जिसे 3 दशक बाद भी लोग नहीं भूले है. यह सीरियल रामानंद सागर ने बनाया था जो अपने ज़माने का सबसे मशहूर सीरियल हुआ करता था.  23 साल बाद दीपिका बड़े पर्दे पर फिल्म ‘गालिब’ से वापसी कर रही हैं. इस फिल्म में वो आतंकी अफजल गुरु की पत्नी का किरदार निभाएंगी. दीपिका ने इसके अलावा भी कई टीवी सीरियल और फिल्मो में काम किया है लेकिन इन्हें सबसे ज्यादा प्रसिद्धि रामायण सीरियल से ही मिली थी.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here