पहले प्यार से की शादी, 2 साल बाद दिया बेटे को जन्म, बेटा दिखता है तैमूर से ज्यादा क्यूट!

0
14175

दोस्तों टीवी जगत में एक से बढ़ कर एक अभिनेत्रिया है लेकिन ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जिनके बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं, जबकि वह एक बेहतरीन और खूबसूरत टीवी अभिनेत्री हैं।उन्ही में से एक है टीवी अभिनेत्रियों मालिनी कपूर। मालिनी एक टीवी अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक फिल्म अभिनेत्री भी है, लेकिन फिलहाल हम उन्हें टीवी अभिनेत्री के रूप में नजर आ रही हैं।

टीवी अभिनेत्री के तौर पर मालिनी कपूर ने ‘अदालत’ और ‘पुनर्विवाह’ जैसे टीवी सीरियलों के लिए काम किया है। असल में किसी भी टीवी सीरियल में उनको अहम किरदार निभाने का मौका नहीं मिला, इसी वजह से वह ज्यादा लोकप्रिय नहीं है। आपको बता दें मालिनी जानी-मानी अभिनेत्री शालिनी कपूर की बहन हैं।

मालिनी कपूर की लव लाइफ काफी सरल है। इस एक्ट्रेस को जिससे प्यार हुआ उन्होंने उससे ही शादी की है। अजय शर्मा से मालिनी ने 2014 में सात फेरे लेकर विवाह किया था। मालिनी कपूर के पति अजय शर्मा है, जो खुद भी एक एक्टर हैं।साल 2014 में शादी करने के 2 साल बाद साल 2016 में मालिनी ने एक बेटे को जन्म दिया। बेटे के जन्म से वह पहली बार मां बनी।

बता दे की उनका बेटा दिखने में बहुत क्यूट है। बेटे का नाम कियान है। कियान की मासूमियत ऐसी है कि कोई भी देख कर बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर स्टार किड तैमूर अली खान को कुछ देर के लिए भूल जाएगा। मालिनी अपनी छोटी सी फैमिली के साथ एक खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। वह अपनी छोटी सी फैमिली को बहुत प्यार करती हैं।

वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली के साथ तस्वीरों को साझा करती हैं। वह जब भी कहीं घूमने जाती है तो उसकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ साझा करना नहीं भूलती हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अपनी एक ट्रिप की तस्वीरों को साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय हैं।