तलाक के बाद पहली बार दूसरी शादी को लेकर टीवी की इस अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा,

0
380

छोटे पर्दे के कई मशहूर शोज़ में नजर आ चुकी टीवी एक्ट्रेस मानसी साल्वी का उनके निर्देशक पति हेमंत प्रभु से दो साल पहले तलाक हो गया था। इन दिनों वे सीरियल ‘पापा बाय चांस’ में एक आत्मनिर्भर महिला के रोल में नजर आ रही हैं। जो दोबारा अपनी जिंदगी शुरू करने का प्रयास कर रही हैं। ऐसी ही स्थिति उनकी रियल लाइफ में भी है। एक इंटरव्यू के दौरान मानसी ने अपने इस शो और तलाक के बाद अपनी लाइफ के बारें में बताया है , दूसरी बार शादी को लेकर मानसी ने कहा कि मैंने दोबारा शादी के बारे में नहीं सोचा है। फिलहाल मुझ पर काफी जिम्मेदारी है। सिंगल मदर होने की वजह से काफी प्रेशर होता है, इसलिए मैं फिर से किसी रिलेशनशिप में नहीं जाना चाहती हूं।

मानसी ने शो में अपने कैरेक्टर सुचित्रा को लेकर बताया कि मैं अपने द्वारा निभाए सभी कैरेक्टर्स से जुड़ाव रखती हूं, ऐसा नहीं करूंगी तो मैं उन्हें सही साबित नहीं कर पाऊंगी। शो में मेरा काफी मेच्योर कैरेक्टर है। मानसी ने बताया की  वे एक विधवा है, जो आगे देखते हुए अपनी लाइफ में नयापन लाना चाहती है। रियल लाइफ में भी वैसे ही दौर से गुजर रही हूं। मैं यही कहना चाहूंगी कि आपकी शादी में एक ऐसा समय आता है, जब आप उसमें से कुछ बेहतर निकाल लेते हैं तो कभी नहीं भी निकाल पाते हैं। मेरा तलाक मेरे बच्चे और मेरे लिए दर्दनाक निर्णय नहीं था।

बता दे की मानसी ने अपनी बेटी ओमीशा को लेकर मानसी ने कहा कि वह अभी 10 साल की है और अपनी भावनाएं व्यक्त करने के लिए मुझे मेल लिखती है। शूटिंग की वजह से उसे ज्यादा टाइम नहीं दे पाती। इसका दुख है, लेकिन वह काफी समझदार है और जानती है कि उसकी मां क्या काम करती है। हालांकि, मैं अपना अधिकतर टाइम उसके साथ बिताना चाहती हूं। उसकी हंसी मेरे जीवन में काफी पॉजिटिविटी लाती है। बस यही कह सकती हूं कि उसे पाकर मैं अपने आप को धन्य समझती हूं।

आपको बात दे साल 2005 में हेमंत ने मानसी साल्वी से शादी की थी। दोनों की मुलाकात टीवी शो ‘सती  सत्या की शक्ति’ के सेट पर हुई थी। इस शो में मानसी लीड रोल में थी वही हेमंत शो के डायरेक्टर थे। कुछ समय डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली।लेकिन 11 साल बाद इनकी शादी टूट गई थी। और साल 2016 में दोनों का तलाक भी हो गया था। आपको बता दे हेमंत और मानसी की एक 9 साल की बेटी ओमिशा भी है। मानसी ‘पवित्र रिश्ता’, ‘डोली अरमानों की’ और ‘सारथी’ जैसी कई और मशहूर टीवी शोज़ में नजर आई है।