Breaking News

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अभिनेत्री मोहेना कुमारी सिंह ने दोस्तों के साथ की बैचलरेट पार्टी!

दोस्तों टीवी जगत के पोपुलर सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में कीर्ति का किरदार निभाकर घर-घर फेमस हुईं  अभिनेत्री मोहिना कुमारी सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। बता दे की लंबे समय से कीर्ति का किरदार सीरियल से नदारद है, क्योंकि शादी के चलते उन्होंने सीरियल को टाटा बाय-बाय कह दिया है। मोहिना कुमारी सिंह ने साल की शुरुआत में अपने बाॅयफ्रेंड सुयश रावत के साथ सगाई कर ली थी।

बता दें कि मोहिना कुमारी सिंह ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड सुयश रावत के साथ गोवा के एक बीच पर सगाई की थी। इस प्राइवेट रिंग सेरेमनी फंक्शन में मोहिना के परिजन, रिश्तेदार, दोस्त और उनके टीवी सीरियल के साथी कलाकार भी शामिल हुए थे। मोहिना अपनी सगाई के मौके पर बेहद प्यारी लग रही थीं। इस मौके पर उन्होंने लाइट यलो कलर का फ्लोरल लहंगा पहना था।

वहीं उनके मंगेतर भी इस मौके पर मोहिना के साथ मैचिंग आउटफिट में नजर आए। सुयश ने गोल्डन रंग की शेरवानी के साथ कलरफुल पगड़ी पहन रखी थी। खबरों की मानें तो आगामी 14 अक्टूबर को दोनों हरिद्वार में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी से पहले बैचलरेट पार्टी करना अब एक अच्छा-खासा चलन बन चुका है।अब जबकि उनकी शादी के दिन नज़दीक हैं तो मोहिना पहुंच गई हैं नीदरलैंड, जहां उन्होंने अपनी बैचलरेट पार्टी सेलिब्रेट की।

 

View this post on Instagram

 

Thank you for the best 10 days ever!

A post shared by Amey Mehta (@mehtaamey) on



बता दे की हाल ही में “ये रिश्ता क्या कहलाता है” की कीर्ति यानी मोहिना कुमारी सिंह ने भी दोस्तों संग नीदरलैंड की सड़कों पर अपनी बैचलरेट पार्टी सेलिब्रेट की। मोहिना अपनी शादी से पहले दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहती थीं। मोहिना ने नीदरलैंड में दोस्तों के साथ घूमने-फिरने की काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। साथ ही जब-जब वह सबके साथ पार्टी करतीं, ‘ब्राइड टू बी’ का सैश पहनना बिल्कुल भी नहीं भूलतीं। इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *