एक जमाने में छोटे पर्दे पर राज करने वाली इन 5 अभिनेत्रियों को अब नहीं मिल रहा है काम

0
944

 

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की तरह ही टीवी जगत में भी कई ऐसी अभिनेत्रिया रही है जिन्होंने करियर के शुरुआत में ही खूब नाम कमाया लेकिन बाद में वे कही गायब सी हो गई. इन अभिनेत्रिओं को लम्बे समय से कोई काम नहीं मिला है और आज ये छोटे मोटे काम के लिए भी मोहताज हो चुकी है. आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियो के बारे में बता रह है जो रातोरात स्टार बन गई थी लेकिन बाद में वे कही गायब सी हो गई, आईये जानते है उन अभिनेत्रियो के बारे में!

1.राजश्री ठाकुर

ज़ी टीवी के शो साथ फेरे की सलोनी लोगो को बहुत पंसद आई थी । क्यू की उस समय ये किरदार दर्शको का फेवरेट बना हुआ था लेकिन अब इनको भी पहचान पाना बाहत मुश्किल हो गया है।

2.रागिनी खन्ना

2008 में सीरियल राधा की बेटियां से डेब्यू करने के बाद इन्होने सफलता का स्वाद चखा और नयी ऊंचाई छुई.उन्होंने टेलीविजन के कई सीरियल जैसे ससुराल गेंदा फूल, बात हमारी पक्की, सपना बाबुल का बिदाई, एक हजारों में मेरी बहना, जैसे कई सीरियल्स में बतौर लीड काम किया है, जिसके बाद उन्होंने टीवी के कई रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया. लेकिन धीरे धीरे वे एक एक सीरियल से गायब होती चली गई और अब उन्हें लम्बे समय से कोई काम नहीं मिला है.

3.श्वेता तिवारी

एक समय श्वेता तिवारी टीवी की सबसे बड़ी अभिनेत्री हुआ करती थी. सीरियल कसौटी जिंदगी की में उनके द्वारा निभाया गया प्रेरणा का किरदार लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था. लेकिन अब लम्बे समय से वे काम की मोहताज है. श्वेता अपनी निजी ज़िन्दगी को लेकर भी चर्चा में रही.

4.मृणाल कुलकर्णी

18 साल पहले सीरियल सोनपरी में अपनी खूबसूरती से लोगों को मोहित कर देने वाली खूबसूरत अदाकारा मृणाल कुलकर्णी ने अपने करियर की शुरुआत मात्र 16 साल की उम्र से की थी. ये अब लगभग 50 साल की हो चुकी है और टीवी से पूरी तरह गायब हुई इन्हें ज़माना हो चूका है.

5.तारा शर्मा

तारा ने बॉलीवुड फिल्मों से अपने एक्टिंग करियर का डेब्यू किया था. लेकिन वहां सफलता नहीं मिलने पर इन्होने टीवी का रुख किया. और कई टीवी सीरियल में काम किया. तारा कई सीरियल को होस्ट भी कर चुकी है लेकिन काफी लंबे समय से तारा शर्मा को किसी भी शो मैं नहीं देखा गया है और उनकी उम्र इस समय 41 साल हो चुकी है.