बेहद बुरे दौर से गुजर चुकी है ये 5 टीवी अभिनेत्रियाँ, एक ने कर ली थी आत्मह त्या

0
359

 

उतार चढ़ाव हर किसी की ज़िन्दगी का हिस्सा होता है. बड़े बड़े सेलेब्रिटी को भी बहुत बुरेदीन देखने को मिलते है. और ऐसे बुरे दौर से गुजरना हर किसी के लिए बहुत मुश्किल और चुनौतियों भरा रहता है. ऐसे में कई ऐसे बड़े टीवी सेलेब्रिटी है जो आज शोहरत के मुकाम पर है लेकिन एक समय वे बहुत बुरे दौर से गुजर चुके है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में बताने जा रहे है.

1.शिल्पा शिंदे

रियलिटी टीवी शो बिग बॉस की विजेता और टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे आजकल करियर के सबसे सफल दौर से गुजर रही है. हाल ही में इन्होने कांग्रेस पार्टी भी ज्वाइन की है. लेकिन एक समय शिल्पा शिंदे की टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता से अनबन हो गई थी, जिसके बाद उनको टीवी इंडस्ट्री में काम भी नहीं मिला था। इस वजह से उनको आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ा.

2.दिलजीत कौर

दिलजीत कौर ने बताया कि जब उनका तलाक हुआ तो उनकी फाइनेंसियल कंडीशन बहुत खराब हो गई और रुपए पैसे के बिना उनकी जिंदगी नर्क से भी ज्यादा बदत्तर थी।

3.उर्वशी ढोलकिया

उर्वशी को भी एक समय बेहद आर्थिक स्तिथि की वजह से ही बुरे दौर से गुजरना पड़ा था. एक समय उर्वशी के पास अपने बच्चों की परवरिश के लिए भी पैसे नहीं थे.

 

4.प्रत्यूषा बनर्जी

एक समय टीवी की सुपरस्टार बन चुकी प्रत्युषा की ज़िन्दगी में ऐसा दौर आया की उन्होंने ज़िन्दगी से तंग होक आत्मह त्या ही कर ली.

 

5.श्वेता बसु प्रसाद

मकड़ी फिल्म की इस एक्ट्रेस की एक समय आर्थिक स्तिथि बहुत ख़राब हो चुकी थी और इसी वजह से इनका नाम से क्स  वर्कर में भी आ गया था.