बेसहारा बच्चों को गोद लेकर उनकी ज़िन्दगी संवार रहे है ये टीवी स्टार, देखें तस्वीरें

0
422

 

हमारे टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कई बड़े समाज सुधर कार्यक्रमों से जुड़े है. अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और आमिर खान जैसी कई बड़े सितारे गरीब और बेसहरा लोगो की मदद के लिए कई प्रकार के कार्यक्रम चलते है. यही नहीं कई सितारे ऐसे ही भी जिन्होंने खुद कई बच्चों को गोद ले रखा है और उनका पढाई लिखाई और लालन पालन खुद करते है. तो आइये जानते है उन सितारों के बारे में जिन्होंने दूसरों के बच्चों को गोद ले रखा है ये टीवी स्टार इन बच्चों को एक गोद लेकर एक नया जीवन दे रहे है.

1.जय भानुशालि और माही विज

इस कपल ने दो बच्चों को गोद लिया है. एक बेटा और एक बेटी को इन्होने गोद लिया है जो अनाथ थे. इस जोड़ी ने 2011 में शादी की थी लेकिन इनका खुद का अभी तक एक भी बच्चा नहीं है.

2.हिना खान

हिना खान आजकल कसौटी ज़िन्दगी की के नए सीजन में कोमोलिका का किरदार निभा रही है. ये रिश्ता क्या कहलाता है के किरदार अक्षरा से हिना खान फेमस हुई थी. हालाँकि हिना ने शादी तो नहीं की है और न ही किसी बच्चे को ऑफिशियली गोद लिया है लेकिन 2018 के प्रजासत्ताक दिन पर हिना खान ने एक इवेंट में हिस्सा लिया था। उस दिन उसने इवेंट के सारे छोटे बच्चों के जिंदगी भर के खर्च उठाने की जिम्मेदारी ली थी।

3.जेनिफर विगेंट

 

टीवी की इस खूबसूरत अभिनेत्री ने अपने ही एक दूर के रिश्तेदार के बच्चे को गोद लिया है. दरअसल उनके इस रिश्तेदार की आर्थिक स्तिथि ठीक नहीं थी और इसी वजह से उन्होंने इस बच्चे को खुद गोद लेकर इसकी परवरिश करने का फैसला किया है.

4.साक्षी तंवर

टीवी से  लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी साक्षी तंवर  ने एक छोटी सी बेबी गर्ल को गोद लिया है। साक्षी ने उसका नाम दित्या रखा है। साक्षी इस छोटी बच्ची को गोद लेकर बेहद खुश जिंदगी गुजार रही है।