टीवी की इन 5 जोड़ियों की हो गई थी सगाई फिर भी नहीं हो पाई शादी, देखें तस्वीरें

0
348

 

साल 2018 में कई बड़े सितारों ने शादी कर ली. यह साल बॉलीवुड में बड़े सेलेब्रिटी की शादी के नाम रहा है. हालाँकि कई सितारों के ब्रेकअप भी इस साल हुई है. ब्रेकअप होना आम बात है लेकिन अगर ब्रेकअप सगाई होने के बाद हो इस पर अक्सर काफी हंगामा हो जाता है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ टीवी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने सगाई तो कर ली लेकिन फिर भी उनकी शादी नहीं हो पाई. साडी से पहले ही उनका ब्रेकअप हो गया.

1.उपेन पटेल – करिश्मा तन्ना

उपेन ने जहाँ कई फिल्मो में भी काम किया है वहीँ करिश्मा मशहूर टीवी एक्ट्रेस है. और ये कपल बिग बॉस में भी नजर आया था. बिग बोस में इन्होने प्यार हुआ और उसके बाद सगाई कर ली. टीवी शो ‘नच बलिये’ में उपेन ने करिश्मा को प्रोपोज किया और करिश्मा ने कहकर रिश्ते की शुरुआत कर दी थी. लेकिन इन्होने कभी शादी नहीं की और अलग हो गए.

2.राखी सावंत – इलेश पारुजानवाला

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने घोषणा की है की वे 31 अक्टूबर को दीपक कलाल से शादी करेंगी. हालाँकि वे शादी करेंगी या नहीं इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है. लेकिन ये जानना जरुरी है की राखी एक बार पहले भी सगाई कर चुकी है. राखी ने ही टीवी पर स्वयंवरों की शुरुआत की थी और एनआरआई कंटेस्टेन्ट इलेश पारुजानवाला को शादी के लिए चुना था. लेकिन शो के एंड में शादी करने के बजाय राखी ने सगाई कर ली. लेकिन कुछ महिनों के बाद राखी ने ये सगाई तोड़ दी.

3.शिल्पा शिंदे – रोमित राज

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे ने भी साल 2009 में रोमित राज से सगाई की थी. शादी की जगह भी फिक्स कर ली गयी थी लेकिन अंत में इन दोनों ने शादी से इनकार कर दिया। शिल्पा के मुताबिक़ वे अपनी शादी में सब कुछ देने को तैयार थीं लेकिन रोमित को कभी भी कुछ काफी नहीं लगा।

4.बरखा बिष्ट – करण सिंह ग्रोवर

लगता है करण सिंह ग्रोवर शादियों का रिकॉर्ड ज़रूर बना लेंगे. करण 3 शादियाँ कर चुके है और फ़िलहाल उनकी पत्नी बिपाशा बासु है. करण और बरखा ने 2004 में एमटीवी के शो ‘कितनी मस्त ज़िंदगी’ में साथ काम किया था और वहीं से इनके रिश्ते की शुरुआत हुई। इसके बाद ही इन दोनों ने सगाई की। लेकिन साल 2006 में इन दोनों ने अपने रिश्ते को ख़त्म कर दिया.

5.नीरज मालवीय – चारू आसोपा

टीवी सीरियल ‘मेरे अंगने में’ साथ नज़र आ चुके नीरज मालवीय और चारू आसोपा ये प्यारा कपल भी अब अलग हो गया है. नीरज ने साल 2015 में चारू को उनके बर्थडे पर प्रपोज़ किया था। और दोनों ने फ़रवरी 2016 भोपाल में सगाई कर ली। लेकिन इन्होने भी शादी से पहले ही अपने इस रिश्ते को ख़त्म कर लिया.