टीवी की इन पोपुलर अभिनेत्रियो के रियल लाइफ पार्टनर्स के बारे में शायद ही जानते होंगे आप!

0
159

दोस्तों बॉलीवुड स्टार्स की तरह इनके फैंस अपने फेवरेट टीवी एक्टर्स को फॉलो करते हैं। कई सितारे हुए जिन्होंने अपने अभिनय से लाखो दिलो पर सालो तक राज़ किया  लेकिन उसके बाद भी कुछ ऐसे बड़े कलाकार हैं जो नए स्टार्स की चकाचौंध में कहीं खो जाते हैं। लेकिन उनके द्वारा निभाये किरदार आज भी हमारे जहन में घूमते हैं। आप इन्हीं एक्टर्स के पार्टनर्स और उनकी फैमिली के बारे में शायद ही जानते होंगे।

सुधा शिवपुरी और ओम शिवपुरी

टीवी की इन पोपुलर अभिनेत्रियो के रियल लाइफ पार्टनर्स के बारे में शायद ही जानते होंगे आप! 1

ओम शिवपुरी बॉलीवुड में अपने जमाने के बड़े कलाकार माने जाते हैं। ओम शिवपुरी की बेटी ऋतु शिवपुरी की। आपको बता दें ऋतु के पिता ओम शिवपुरी ही नहीं बल्कि उनकी माँ भी एक टीवी अभिनेत्री हैं। ऋतु की माँ सुधा शिवपुरी हैं। जिन्होंने टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ में बा का रोल निभा चुकी हैं। 42 साल की ऋतु एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक मॉडल और ज्वेलरी डिज़ाइनर भी हैं।

अपरा मेहता और दर्शन जरीवाला

टीवी की इन पोपुलर अभिनेत्रियो के रियल लाइफ पार्टनर्स के बारे में शायद ही जानते होंगे आप! 2

अपरा मेहता को आपने सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ में तुलसी की सास के रूप में देखा होगा। वहीं दर्शन भी कई फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये दोनों पति पत्नी हैं। हालाँकि अब दोनों साथ नहीं हैं।

अभय और किरण भार्गवा

टीवी की इन पोपुलर अभिनेत्रियो के रियल लाइफ पार्टनर्स के बारे में शायद ही जानते होंगे आप! 3

टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में रमन भल्ला यानी की करण पटेल के ससुर के रूप में नज़र आने वाले अभय  भार्गव असल में उनके ससुर हैं और एक्ट्रेस किरण भार्गव के पति। करण और अंकिता ने 3 मई साल 2015 को गुजराती रीति-रिवाज से शादी की थी। इन दिनों अंकिता भार्गव किसी सीरियल में नजर नहीं रही हैं लेकिन इनके कुछ सीरियल ऐसे थे जिनसे अंकिता ने टीवी की दुनिया में अपनी अच्छी-खासी पहचान बनाई है।

केतकी दवे और राशिक दवे

टीवी की इन पोपुलर अभिनेत्रियो के रियल लाइफ पार्टनर्स के बारे में शायद ही जानते होंगे आप! 4

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने अभिनय से चार चाँद लगा चुकीं केतकी दवे अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टिव नहीं है लेकिन छोटे पर्दे पर वह आज भी अपने जलवे बिखेर रहीं हैं,इ न्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘हसरतें’ से की थी इस शो में उन्होंने मानसी का किरदार निभाया था। इस शो के बाद उन्हें आप सभी ने कई शोज में देखा होगा। जैसे – ये दिल क्या करे, सास भी कभी बहु थी। केतकी को आप सभी ने फिल्म ‘आमदनी अट्ठनी खर्चा रुपया’ फिल्म में जॉनी लीवर की पत्नी के किरदार में देखा होगा। जहाँ उनके द्वारा बोला गया ‘आ रा रा रा’ डायलॉग खूब मशहूर हुआ था। आपको बता दें कि केतकी ने अभिनेता रसिक दवे से शादी की है उनकी एक बेटी है जिसका नाम रिद्धि दवे है। रिद्धि अपनी माँ की तरह ही टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here