Breaking News

मशहूर होने से पहले डांस इंडिया डांस के ये 10 सेलिब्रिटी दिखते थे कुछ ऐसे, देखें तस्वीरें!

दोस्तों टीवी पर आने वाले मशहूर रियलिटी शो डांस इंडिया डांस के 10 सेलिब्रिटी जो आज बहुत बड़ा नाम हासिल कर चुके है और आज उनका रहन सहन भी पूरी तरह से बदल गया साथ ही वे भी खुद पहले से काफी बदल गए है इस लिए आज आपको  इन हस्तियों की कुछ पुरानी और की तस्वीरें दिखा रहे है जिनमे काफी अंतर नज़र आ रहा है।
कुंवर अमरजीत सिंह

कुंवर अमरजीत सिंह को डांस इंडिया डांस के दूसरे सीजन से पहचान मिली है l इसके बाद वह ज़ी टीवी चैनल के सीरियल दिल दोस्ती डांस में भी नजर आ चुके हैं।
सलमान युसूफ खान

डांस इंडिया डांस के पहले सीजन के विजेता रह चुके सलमान युसूफ खान एक अभिनेता बन चुके हैं और इनके फॉलोअर्स की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है।
बिन्नी शर्मा

बिन्नी वर्मा भी डांस इंडिया डांस में नज़र आयी थी , इस शो के बाद जी टीवी के सीरियल हेलो प्रतिभा से अपने अभिनय की शुरुआत की थी।
टेरेंस लुईस

टेरेंस लुईस डांस इंडिया डांस के कई सीजन को जज को चुके हैं।  साथ ही मुंबई में एक डांस क्लास चलाते है, इसके साथ ही वह फिल्मों में कोरियोग्राफी करते हुए दिखाई देते हैं।
राघव जुयाल

राघव जुयाल ने भी अपने डांस करियर की शुरुआत डांस इंडिया डांस के सेट से ही की थी, अब भी कई रियलिटी शो को होस्ट करते हुए कर चुके हैं।
पुनीत पाठक
पुनीत पाठक ने भी अपने डांसिंग करियर की शुरुआत डांस इंडिया डांस के ही सेट से की थी। एक बड़े बिजनेसमैन के बेटे हैं l बता दें कि इन्होंने बिजनेस छोड़कर डांस में करियर बनाने का फैसला किया l
गीता कपूर
बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर गीता कपूर ने अपने करियर की शुरुआत 15 साल की उम्र में की थी l उन्होंने बॉलीवुड कोरियोग्राफर फराह खान की मंडली को ज्वाइन किया था l साथ ही गीता कपूर ने डांस इंडिया डांस को जज भी किया।
धर्मेश येलंडे
धर्मेश भी डांस इंडिया डांस रियलिटी शो से बहुत पॉपुलर हुए हैं, आपको बता दें कि धर्मेश को तीस मार खान फिल्म में कोरियोग्राफर के रूप में चुना गया था l इसके बाद वह एबीसीडी और बैंजो जैसी फिल्म में भी नजर आ चुके हैं।
शक्ति मोहन
शक्ति मोहन डांस इंडिया डांस के सीजन 2 की विजेता रही हैं l बता दें कि इन्होंने अपना एक डांस स्टूडियो भी खोल लिया है। इस समय शक्ति मोहन बॉलीवुड की फिल्मों में डांस कोरियोग्राफी भी कर रही हैं, l इसके साथ ही वे स्टार प्लस के शो डांस प्लस के पहले और दूसरे सीजन में जज रह चुकी हैं।
रेमो डिसूजा
रेमो डिसूजा ने अपने करियर की शुरुआत जज के रूप में की थी l लेकिन आज वे बॉलीवुड की फिल्मों में निर्देशन भी करते हैं। आपको बता दें कि इन्होंने एबीसीडी, एबीसीडी 2, फ्लाइंग जट्ट और रेस 3 फिल्म का निर्देशन भी किया है। जल्द ही रेमो की फिल्म एबीसीडी 3  रिलीज़ होने वाली है।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.