उर्वशी ढोलकिया और अनुज के रिश्ते पर खुलकर बोले ‘कोमोलिका’ के बेटे, किए कई खुलासे!

0
1830

दोस्तों टीवी के पोपुलर डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ अपनी धमाकेदार ऑपनिंग के बाद से ही सुर्खियों में बना हुआ है। इन सुर्खियों का कारण है इस शो की थीम जिसे इस बार ‘बलिए vs एक्स’ रखा गया है। इस शो में ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका का रोल निभाकर फेम हासिल करने वाली उर्वशी ढोलकिया ने भी अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा के साथ हिस्सा लिया है। ऐसे में दोनों के रिश्तों को लेकर उर्वशी के बेटे खुलकर सामने आए हैं, जानिए क्या सोचते हैं वो अपनी मां के इस रिश्ते के बारे में।

नच बलिए 9 में इस बार रियल लाइफ कपल्स से ज्यादा एक्स कपल्स चर्चा में बने हुए हैं। शो में एक्स कपल्स उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। अपनी परफॉर्मेंस और केमिस्ट्री से दोनों ने जजों को भी काफी प्रभावित किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपनी मां उर्वशी और अनुज के रिश्ते को लेकर उनके दोनों बेटे क्या सोचते हैं? इस बात का खुलासा शो के आने वाले एपिसोड में किया जाएगा।

दरअसल शो के आने वाले एपिसोड में मेकर्स ने सभी कंटेस्टेंट्स के दोस्तों और परिजनों को बुलाया है। इस दौरान उर्वशी के बेटे सागर और क्षितिज भी मंच पर आएंगे। ये दोनों अपनी मां उर्वशी और अनुज के रिश्ते पर भी बात करेंगे। एपिसोड टेलीकास्ट होने से पहले ही हम आपको बता दें कि उर्वशी के बेटों ने कहा, “अनुज एक बहुत ही अच्छे इंसान हैं। वो हमारी मां के लिए परफेक्ट हैं। अनुज हमारे परिवार का हिस्सा हैं। जब भी वो मां के लिए कुछ खरीदते हैं, तो हमारे लिए भी कुछ न कुछ ज़रूर लेकर आते हैं। मगर हमने कभी भी अपनी मां से अनुज के साथ उनके रिश्ते पर बात नहीं की। हम सब चाहते हैं कि वह खुश रहें और अगर वह अनुज के साथ खुश रहती हैं तो हमें भी उनके लिए खुशी होगी।”

खबरों की मानें तो अपने बेटों की इस बात पर उर्वशी ने भी अनुज के बारे में अपनी राय स्पष्ट की। उन्होंने कहा, “जब मुझे अनुज की सबसे ज़्यादा ज़रूरत थी, तब मुझे उनसे कभी पॉजिटिव रिस्पॉन्स या सपोर्ट नहीं मिला और जब मैं आज़ाद हो गई हूं तो अब मैं दोबारा किसी पर निर्भर नहीं होना चाहती।” उर्वशी की इस बात पर अनुज ने कहा, “जब समय सही होगा और अंदर से लगेगा, तो मैं हां कह सकता हूं।”

बता दें कि उर्वशी और अनुज ने 4 सालों तक रिलेशन में रहने के बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था। दोनों अब भी काफी अच्छे दोस्त हैं। बता दें कि सालों पहले आए सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” में कोमोलिका का किरदार निभाकर उर्वशी ढोलकिया घर-घर में फेमस हो गई थीं। उस किरदार की पॉपुलैरिटी का आलम तो यह है कि आज भी कई लोग उन्हें कोमोलिका के नाम से ही जानते हैं।