पति को तलाक देने के बाद अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहती हैं यह टीवी की मशहूर अभिनेत्री!

0
464

दोस्तों टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट और उनके को-स्टार हर्षद चोपड़ा के बीच रोमांस की खबरें इन दिनों सुर्खियों में हैं। हर्षद और जेनिफर की जोड़ी इन दिनों कलर्स चैनल के शो बेपनाह में नजर आ रही है। ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ दोनों की ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री भी आज कल टीवी इंडस्ट्री की हॉट गॉसिप है।

बता दे की अभिनेत्री जेनिफर विंगेट की जिनकी पहली शादी सुर्खियों में थी क्योंकि जिनसे उनकी शादी हुई थी उनका नाम था करण सिंह ग्रोवर था। इनकी पहली शादी टूट चुकी थी,और दूसरी शादी साल 2012 में जेनिफर विंगेट से की। इस शादी की खबर सुनकर इस अभिनेत्री के फैंस काफी आश्चर्यचकित हुए क्योंकि करण सिंह ग्रोवर का एक बार तलाक हो चुका था,लेकिन जेनिफर विंगेट ने अपने प्यार के लिए सब कुछ अनदेखा कर शादी रचा ली। लेकिन साल 2012 में करण से शादी करने के बाद यह शादी 4 साल भी नहीं चली और टूट गई,क्योंकि करण बिपाशा बासु के प्यार में पागल हो चुके थे और उनसे शादी करने का मन बना चुके थे। 

इस बात को सुनकर जेनिफर बहुत टूट चुकी थी और 1 साल तक लाइमलाइट से दूर रही जेनिफर विंगेट टीवी जगत की बहुत क्यूट और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। बता दे की जेनिफर फिलहाल टीवी के पोपुलर शो ‘बेपनाह’ सीरियल से चर्चाओ में आई है, इसमे जोया का किरदार लोगों को खूब पसंद आया था वैसे देखा जाए तो जेनिफर विंगेट का पहला प्यार टूटने के बाद फैन को लगा था कि जेनिफर का वापसी करना बेहद मुश्किल होगा लेकिन जैसे ही उन्होंने धमाकेदार वापसी की। दर्शक उनके फैन हो गए और रातो-रात ये अभिनेत्री टीवी के टॉप कलाकारों में शामिल हो गई।

 बतादे की इन दिनों जेनिफर विंगेट फिर से प्यार के फूल खिला रही है,वो हर्षद चोपड़ा को डेट कर रही है। खबरों की माने तो ये दोनों जल्दी शादी कर लेंगे, इन दोनों की जोड़ी साथ में खूब पसंद की जाती है। फैन्स भी इन दोनों की जोड़ी की सोशल मीडिया पर बहुत तारीफ कर रहे है और अब उन्हें फैंस इन दोनों की शादी का इंतेज़ार कर रहें हैं।