ट्विंकल खन्ना ने लगा दी पति अक्षय की क्लास, अक्षय ने भी दिया करारा जवाब!

0
338

  दोस्तों बॉलीवुड के खिलाडी कुमार आज फिल्म इंडस्ट्री के पोपुलर अभिनेताओ में से एक है। घर के बाहर अक्षय कितने बड़े ही सुपर स्टार क्यों न हो लेकिन घर में घुसते ही वह एक आम पति की तरह ही बन जाते हैं। हाल ही ट्विंकल अपने ट्विटर पर अक्षय की एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि अक्षय ने उन्हें ‘महापकाऊ’ बताया है।

दरअसल ट्विंकल ने अक्षय से एक इंग्लिश वर्ड का मतलब पूछा था। इस शब्द का मीनिंग अक्षय नहीं बता पाए। जब ट्विंकल ने उन्हें इस शब्द का मतलब समझाने की कोशिश की तो अक्षय उन्हें महापकाऊ कह दिया। ट्विंकल ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट के साथ अक्षय की फोटो भी है। फोटो में अक्षय अपना मुंह बिगाड़े नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है किसी बात पर उनकी डांट पड़ी हो।

इस फोटो के कैप्शन में ट्विंकल ने लिखा, ‘भारतीय मर्दों के लिए एक टिप – एक ब्लैक टर्टल नेक टीशर्ट आपको Exponential स्तर पर स्मार्ट बना सकती है बस आप आपके बगल में बैठी महिला से इसका मतलब पूछने मत लग जाना, और हां, इस शब्द का मतलब समझाने पर किसी को ‘महापकाऊ’ कहकर संबोधित करना बिल्कुल फायदे का सौदा नहीं होगा।

ट्विंकल के पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि बातचीत में ट्विंकल ने इस शब्द का इस्तेमाल किया और अक्की ने इसका मतलब उनसे पूछ दिया। जब ट्विंकल उन्हें समझाने लगीं तो अक्षय ने उन्हें महा पकाऊ बोल दिया। ट्विंकल ने बड़ी स्मार्टनेस के साथ उनके फेशल एक्सप्रेशन की तस्वीर भी लोगों के सामने रख दी। 

 बता दे की फिलहाल इन दिनों अक्षय की फिल्म केसरी की चर्चा है। इस फिल्म के कई टीजर भी रिलीज किए जा चुके हैं। अक्षय की ये फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगी। इसके साथ अक्षय, करीना कपूर के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग शुरु कर चुके हैं।