बॉलीवुड के 10 हीरो हेरोइन जिन्होंने 40 पर होने के बावजूद नही की शादी

0
329

बॉलीवुड में सलमान की शादी को लेकर हमेशा चर्चा होती रहती है. उनके फैन्स भी बेसब्री से उनकी शादी का इंतज़ार कर रहे है. लेकिन सलमान ही ऐसे हीरो नही जिन्होंने अब तक शादी नही की है. यहाँ लिस्ट बहुत लम्बी है. हम आपको मिलवाते है 10 ऐसे सितारों से जिन्होंने 40 पर होने के बाद भी अब तक शादी नही की है.

Jump To

सलमान खान

इनकी शादी ना होना सबसे अधिक चर्चा में रहता है। उम्र के साथ इनका स्टारडम भी बड़ा होता जा रहा है। फिल्मे अंधी कमाई भी करती हैं। सब करते हैं लेकिन शादी नहीं… सब से मतलब प्यार मोहब्बत से है।

करण जौहर

करण जौहर भी बिन ब्याहे पापा बन चुके हैं, सरोगेसी से एक बेबी है लेकिन शादी से दूर है। शादी के सवाल पर कहते हैं कि टाइम नहीं है

तबु

इन्हें लेडी सलमान भी कहते हैं। 45 साल की हो चुकी हैं लेकिन शादी के सवाल पर कहती हैं कि जल्दी क्या है। फिलहाल गोलमाल में ग्लैमरस लुक में दिखाई दे रही हैं।

सुष्मिता सेन

सुष्मिता की फैन फॉलोइंग भी उम्र के साथ बढ़ी है। शादी नहीं की है लेकिन दो क्यूट बेबीज की क्यूट ममा हैं, लड़कियों को गोद लिया है। 18 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स बनी थी लेकिन 42 साल की उम्र तक मिसेज नहीं बनी हैं। फिल्मों के अलावा सुष्मिता ने बिज़नस में भी पैसा लगा रखा है.

तनीषा मुखर्जी

काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी अब तक कुछ ही फिल्मों में नजर आईं। उम्र 42 साल है,  लेकिन इन्होने ने भी अभी तक शादी का कुछ नही सोचा है.

अमीषा पटेल

बॉलीवुड में एंट्री सुपरहिट फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से की। ये अपनी पहली फिल्म से ही हिट रही.  हालांकि विक्रम भट्ट के साथ इनके अफेयर की खूब खबरें रहीं। 42 साल की अमीषा ने अभी तक शादी नही की है.

रणदीप हुड्डा

बेहद यंग और डैशिंग दिखने वाले हुड्डा 42 साल के हो चुके हैं। फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलबा बिखेर चुके हैं लेकिन शादी का फिलहाल कोई प्लान नहीं है। लुक्स चेंज करते रहते हैं, लड़कियों में क्रेज भी खूब है लेकिन बस शादी की बात नहीं करते।

अक्षय खन्ना

विनोद खन्ना के बेटे अक्षय एक्टिंग तो काफी अच्छी करते हैं, पर्दे पर इश्क लड़ाते भी दिखते हैं। लेकिन असल जिंदगी में प्यार मोहब्बत और घर परिवार से कोसों दूर हैं। 43 साल के हो चुके हैं .

अभय देओल

फिल्म देव-डी में शादी के लिए कितनी मगजमारी की, उसके बाद जिंदगी न मिलेगी दोबारा में ‘बेचारा फिऑन्से’ वाला रोल अदा किया, शायद इसीलिए शादी का प्लान अब तक बना नहीं है। देओल परिवार के चश्मों चिराग अभय देओल ने करियर की शुरुआत ‘सोचा न था’ से की थी। अभय देओल 42 साल के हो चुके है.

तुषार कपूर

गोलमाल सीरीज में दिखने वाले तुषार कपूर की जिंदगी में शादी वाला चैप्टर भी गोलमाल है… वो बिना शादी किए पापा बन चुके हैं, तुषार ने  सरोगेसी के जरिए पापा का बनने सुख हासिल किया है। पापा बनने के बाद तो उनका पूरा वक्त बेटे के साथ ही बीतता हैं। फिलहाल शादी के किसी प्लान की कोई जानकारी नहीं है.