Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiसड़क पर सांड आने से पलटी स्कॉर्पियो, स्टेपनी टायर से निकली 4...

सड़क पर सांड आने से पलटी स्कॉर्पियो, स्टेपनी टायर से निकली 4 करोड़ की हेरोइन!

दोस्तों हाल ही में एक सड़क हादसा में उत्तर प्रदेश पुलिस को बड़ी सफलता मिली है, यू पी के बरेली से मादक पदार्थों की तस्करी का मामले का पर्दाफाश हुआ है। साथ ही पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं जो बड़े तस्करों तक पुलिस को पहुंचा सकते हैं। बरेली के दिल्ली लखनऊ नेशनल हाइवे पर सुबह-सुबह हेरोइन तस्करों की नई स्कॉर्पियो तेजगति जा रही थी। इस बीच रोड के बीचोबीच एक सांड आ गया जिसको बचाने के लिए ड्रॉइवर ने गाड़ी घुमा दी। तस्करों की नई स्कॉर्पियो किसी फिल्मी एक्शन सीन के तरह उछली और रोड के दूसरी साइड में बरेली से आ रही सेंट्रो कार से टकरा गई।

इस हादसे में सेंट्रो कार में सवार दो महिलाओं समेत 4 लोग घायल हो गए। घटना के बाद स्कॉर्पियो सवार युवक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने सभी घायलों को बरेली के अस्पताल में भर्ती कराने  भेज दिया। पुलिस ने एक्सीडेंट के गुनहगारों की तलाश में जब स्कॉर्पियो गाड़ी की तलाशी ली तो उसकी स्टेपनी उठी हुई थी।

जब उसे खोला गया तो पुलिस की आंखे खुली की खुली रह गई। उसमें से 4 पैकेट में 4 किलो 100 ग्राम वजन का नशीला पदार्थ मिला। जांच के बाद फारेंसिक टीम ने उसे हेरोइन बताया गया। इसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 5 करोड़ कीमत आंकी गई है। पुलिस ने स्कॉर्पियो से बरामद हुए आधार कार्डों के आधार पर अन्तर्राष्ट्रीय हेरोइन तस्कर बबलू, नाजिस, स्कार्पियो के मालिक राजन को गिरफ्तार किया है।

एसपी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस में मुकदमा लिख लिया है। फिलहाल कुछ आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार हैं उनकी तलाश की जा रही है। प्रभारी निरिक्षक विजय कुमार ने बताया कि उक्त मामले में तीनों अपराधियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है बाकी अपराधियों की तलाश  की जा रही है। पुलिस अधिकारियों ने पुलिस की सजगता की तारीफ की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments