हार्दिक पांड्या को लगा झटका, जिस एक्ट्रेस से उड़ी रही थी अफेयर की ख़बर उसी ने कह दिया ‘भाई!

0
535

दोस्तों बॉलीवुड जगत और फ़िल्मी जगत का नाता बहुत ही पुराना है। बहुत बार क्रिकेटरों और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के अफेयर के चर्चे सुनने को मिलते रहते हैं। इन दिनों इंडियन टीम के आलराउंडर खिलाडी का नाम भी दुनिया से सामने आ रहा है। बात हो रही है टीम इंडिया के ऊभरते हुए खिलाडी ऑलराउण्डर हार्दिक पांड्या जिनके बॉलीवुड एक्ट्रेस से अफेयर के चर्चे इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है।

आपको बता दे की हार्दिक पंड्या का नाम कुछ दिनों पहले बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा से जोड़ा जा रहा था। लेकिन, ये बात सिर्फ एक अफवाह साबित हुई। इस के बाद उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम से जोड़ा गया। इस पर एक्ट्रेस ने उन्हें अपना अच्छा दोस्त बताया था और अब उनके अफेयर की खबर ऐसी एक्ट्रेस के साथ सामने आई है जो बेहद खूबसूरत है। आप को बता दे की हार्दिक पंड्या और उर्वशी रौतेला के अफेयर की खबरे इन दिनों छाई हुई हैं।

हार्दिक पंड्या और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के अफेयर के खबर से छाई हुई हैं। गौरतलब है कि इससे पहले ये बात सामने आईं थी कि वो बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम को डेट कर रहे हैं। और फिर हार्दिक पंड्या और उर्वशी रौतेला के अफेयर की खबरे सामने आने लगी। लेकिन, शाम होते होते सब कुछ बदल गया। दरअसल, अपने बोल्ड लुक की वजह से देश भर की लड़कियों के सपनों के राजकुमार बन चुके हार्दिक को उर्वशी ने झटका दे दिया।

आपको बता दें कि सुबस से ही हार्दिक पंड्या और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के अफेयर की खबरे छाई हुई थीं। इसी बीच उर्वशी रौतेला ने अपनी और हार्दिक पांड्या की एक पार्टी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘दुनिया में भाइयों के प्‍यार से ज्‍यादा बड़ा कुछ नहीं है। मुझे मेरे यशराज रौतेला (उर्वशी रौतेला का भाई) की याद आ गई।’ बस फिर क्या था मामला साफ हो गया कि उर्वशी पांड्या को सिर्फ अपना भाई मानती हैं।