कभी अपने हॉट और सेक्सी फिगर के लिए मशहूर ‘नकाब’ फिल्म की ये एक्ट्रेस अब दिखती है कुछ ऐसी

0
252

 

बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ अपनी ख़ूबसूरती और आकर्षक फिगर के लिए जानी जाती है लेकिन फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहने के बाद बहुत कम अभिनेत्रियाँ ही अपनी फिगर को मेन्टेन रख पाती है। आज हम आपको बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी शर्मा के में बता रहे है जिन्हें अब पहचानना भी मुश्किल हो गया है।

कभी अपने हॉट और सेक्सी फिगर के लिए मशहूर 'नकाब' फिल्म की ये एक्ट्रेस अब दिखती है कुछ ऐसी 1

ये वहीं उर्वशी शर्मा है जो कभी बॉलिवुड में अपने सेक्सी फिगर और खूबसूरती के लिए जानी जाती थी और अब उनके लुक में काफी बदलाव आ चुका है। यहाँ तक की इन्हें देखकर ये भी नहीं खा जा सकता ही कि वहीँ अभिनेत्री है। दिल्ली से आयी इस एक्ट्रेस ने 13 जुलाई 2017 को बॉलीवुड में एंट्री की.

कभी अपने हॉट और सेक्सी फिगर के लिए मशहूर 'नकाब' फिल्म की ये एक्ट्रेस अब दिखती है कुछ ऐसी 2

उनकी पहली फिल्म का नाम नक़ाब था जिसके लिए वह उस साल फिल्मफेयर में बेस्ट एक्ट्रेस डेब्यू के लिए नॉमिनेट भी हुई. उर्वशी ने कई बॉलीवुड फिल्मे जैसे की नक़ाब, थ्री, बाबर, खट्टा मीठा और चंद्रधार.

कभी अपने हॉट और सेक्सी फिगर के लिए मशहूर 'नकाब' फिल्म की ये एक्ट्रेस अब दिखती है कुछ ऐसी 3

रैना ने अब्बास-मस्तान की फिल्म ‘नकाब'(2007) से डेब्यू किया था. एक्टर एंड बिजनेसमैन सचिन जोशी से 2012 में शादी करने के बाद उर्वशी शर्मा ने अपना पूरा नाम बदलकर रैना जोशी लिया था.

कभी अपने हॉट और सेक्सी फिगर के लिए मशहूर 'नकाब' फिल्म की ये एक्ट्रेस अब दिखती है कुछ ऐसी 4

ये दो बच्चों की माँ बन चुकी है.बाद में वह ‘बाबर'(2009), ‘खट्टा-मीठा'(2010), ‘आक्रोश'(2010) और ‘चक्राधार'(2012) जैसी फिल्मों में नजर आईं.बता दें, रैना एक तेलुगु फिल्म ‘थ्री'(2008) में भी नजर आ चुकी हैं. साथ ही उन्होंने टीवी पर भी ‘अम्मा'(2016) शो से डेब्यू किया है.

कभी अपने हॉट और सेक्सी फिगर के लिए मशहूर 'नकाब' फिल्म की ये एक्ट्रेस अब दिखती है कुछ ऐसी 5

इसक अलावा उर्वशी ने म्यूजिक वीडियोस में भी काम किया है. वह मीका के गाने समथिंग समथिंग, आतिफ असलम के दूरी और सैयां दिल में आना रे जैसे फेमस म्यूजिक वीडियोस में नज़र आयी है. उर्वशी ने इन सब के अलावा मॉडलिंग भी की है. उन्होंने सबसे पहले पोंड्स, उसके बाद गार्नियर, फिर किट कैट और मोन्टे कार्लो जैसे बड़े ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की है.

कभी अपने हॉट और सेक्सी फिगर के लिए मशहूर 'नकाब' फिल्म की ये एक्ट्रेस अब दिखती है कुछ ऐसी 6

साल 2012 में उर्वशी ने अपने बॉयफ्रेंड सचिन जे जोशी जो की एक बिज़नेस मैन है उनसे शादी कर ली. उर्वशी ने शादी के बाद अपना समय अपने परिवार को देना सही समझा और अपना एक्टिंग करियर को छोड़ दिया. साल 2014 में उर्वशी और उनके हस्बैंड सचिन की पहली बेटी हुई.

कभी अपने हॉट और सेक्सी फिगर के लिए मशहूर 'नकाब' फिल्म की ये एक्ट्रेस अब दिखती है कुछ ऐसी 7

उसका नाम दोनों ने समाइरा रखा. इन सब में उर्वशी इतनी बिजी हो गई की कभी अवार्ड फंक्शन में भी नज़र नहीं आयी. इतने साल मीडिया से दूर रहने के बाद उनकी कुछ तसवीरें सामने आयी है.

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here