Friday, July 1, 2022
HomeHindiएक बार फिर ट्रोलर कर शिकार हुई अजय देवगन की लाडली, ट्रोलर...

एक बार फिर ट्रोलर कर शिकार हुई अजय देवगन की लाडली, ट्रोलर बोले-‘ मेकअप की दुकान’!

दोस्तों बॉलीवुड के सिंघम अभिनेता अजय देवगन की बेटी निसा काफी समय से सोशल मीडिया ट्रोलर के निशाने पर है अक्सर बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन की बेटी न्यासा को स्किन टोन और कपड़ों की वजह ट्रोल या फिर चाहे उनका सिंपल एयरपोर्ट लुक हो, सैलून आउटिंग, वो हमेशा ही ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं।

हाल ही में एक बार फिर न्यासा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।बता दे की न्यासा बिग बी की दिवाली पार्टी में मां काजोल और भाई युग के साथ पहुंची थी। इस दौरान न्यासा पीच कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। सटबल मेकअप, ग्लाॅसी लिप्स और खुले बाल उनके लुक में नज़र आ रही है । न्यासा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं।

जहां कुछ लोग  उनके लुक को पसंद कर रहे हैं वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा-‘ मेकरअप की दुकान’ तो वहीं दूसरे ने लिखा-‘प्लास्टिक की तरह दिखता है। जब हम प्लास्टिक पर प्रतिबंध लगा रहे हैं तो उसे रोकें।’ किसी ने लिखा-‘ ये बाॅलीवुड के बच्चे अचानक गौरे कैसे होते जाते हैं।’

बता दें कि न्यासा सिंगापुर के बहुत ही महंगे कॉलेज में पढ़ाई कर रही हैं। न्यासा अब 16 साल की हो चुकी हैं। वहीं,  अजय देवगन का बेटे युग की उम्र 8 साल है। न्यासा को अक्सर उनको दोस्तों संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। न्यासा को लेकर कई बार खबरें आ चुकी हैं कि वो जल्द ही डेब्यू करने जा रही हैं। लेकिन शायद ही निसा फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments