Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiफिल्म जगत की इन प्रेम कहानियों का अंत था बेहद बुरा, सालों...

फिल्म जगत की इन प्रेम कहानियों का अंत था बेहद बुरा, सालों से नहीं हुई इन जोड़ियों के बीच बात!

दोस्तों आज से प्यार करने वालो का मौसम शुरू हो चूका है आज रोज डे है और कुछ दिन बाद यानी 14 फरवरी को वैलेंटाइन्स डे मनाया जाएगा। ऐसे आज आपको बॉलीवुड की कुछ अधूरी प्रेम कहानियों के बारे में बता रह है जो पूरी नहीं हो पाई। इन प्रेम कहानियों की चर्चा आज भी होती रहती हैं लेकिन ये कपल रिश्ता ख़त्म होने के बाद दोबारा एक दूसरे के नहीं हो सके। आइए जानते है इन अधूरी कहानियो के बारे में!
अमिताभ बच्चन और रेखा

बॉलीवुड फिल्म जगत के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन और रेखा की लव स्टोरी आज भी लोगो को याद है। दोनों की लवस्टोरी के किस्से आज भी सुनने को मिलते हैं। फिल्म ‘दो अनजाने’ की शूटिंग के वक्त दोनों के बीच नजदीकियां आई थीं। साल 1981 में यश चोपड़ा ने अमिताभ और रेखा के रिश्ते को लेकर फिल्म ‘सिलसिला’ बनाई थी। इस फिल्म में बिग बी की पत्नी जया ने भी अहम रोल प्ले किया था। खबरो की माने तो रेखा और बिग बी के अफेयर की खबर जया को पता चलने के बाद ये दोनों अलग हो गए थे।
अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी

 बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का प्यार परवान पर था। उस वक्त ऐसी भी खबरें आई थीं कि अक्षय और शिल्पा जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन अक्षय चाहते थे कि उनकी पत्नी फिल्मों में काम न करें लेकिन शिल्पा अपने आपको एक सफल अभिनेत्री के तौर पर देखना चाहती थीं। ऐसे में शिल्पा और अक्षय का ये रिश्ता  खत्म हो गया। जिसके बाद अक्षय ने ट्विंकल और शिल्पा ने राज कुंद्रा से शादी कर ली।

सलमान खान और ऐश्वर्या राय

90 के दशक में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का इश्क ऐश्वर्या राय के साथ परवान चढ़ा था। लेकिन सलमान खान के  व्यवहार और ऐश्वर्या की जिंदगी में ज्यादा दखल देना उनके रिश्ते के टूटने की वजह बनी। सलमान खान अक्सर ऐश्वर्या की फिल्मों के शूट्स तक में पहुंच जाया करते थे। ऐसे में ऐश्वर्या ने इस रिश्ते को खत्म कर दिया और बाद में अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी।
करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर भी फिल्म जगत के चर्चित कपल थे और दोनों की एक समय सगाई भी हो चुकी थी। लेकिन तभी अचानक खबरें सामने आने लगीं कि दोनों के बीच कुछ खटास आ गई है और रिश्ता टूट गया है। कभी भी इसकी वजह सामने नहीं आई। जिसके बाद करिश्मा की शादी बिजनेसमैन संजय कपूर से हो गई। जबकि अभिषेक ने ऐश्वर्या राय से शादी कर ली।
करीना कपूर और शाहिद कपूर

2004 में पहली बार शाहिद कपूर और करीना कपूर फिल्म फिदा में साथ नजर आए थे। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और धीरे धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों की जोड़ी को हर कोई पसंद करने लगा था। यहां तक कि दोनों को एक साथ कई फिल्में भी मिलने लगीं। लेकिन साल 2007 में फिल्म जब वी मेट के शूट के दौरान दोनों के बीच खटास आने लगी और धीरे धीरे ये लव स्टोरी भी खत्म हो गई। बाद में करीना ने जहां सैफ अली खान से शादी की तो वहीं शाहिद ने मीरा राजपूत संग घर बसा लिया।
रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक समय पॉपुलर कपल हुआ करते थे। दीपिका ने रणबीर के लिए   आरके  के नाम का टैटू भी बनवाया था। लेकिन रणबीर ने दीपिका को धोखा दे दिया और दोनों का ब्रेकअप हो गया। बता दें कि बाद में दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी कर ली जबकि हाल फिलहाल में रणबीर का नाम आलिया भट्ट के साथ जुड़ रहा है। अब रणबीर और दीपिका के बीच अच्छी दोस्ती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments