जल्द ही शादी करने वाले है वरुण धवन, गर्लफ्रेंड के लिए छोड़ दिया पापा का घर

0
397

मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे और बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आजकल अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में है. हाल ही में सोनम कपूर की शादी में वे अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शामिल हुए थे. जिसके बाद से चर्चा है की वरुण भी जल्द ही शादी कर सकते है. गौरतलब है की इस समय बॉलीवुड में भी शादियों का दौर चल रहा है. कुछ महीने पहले एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से शादी की थी. उसके बाद इसी महीने सोनम कपूर और नेहा धूपिया ने भी शादी कर ली.

 

 

वरुण धवन की गर्लफ्रेंड का नाम नताशा दलाल है. बॉलीवुड में चल रही खबरों के मुताबिक वरुण धवन अपने पिता का घर छोड़ कर अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ अलग रह रहे हैं। वरुण को पिता का घर अपने प्यार की खातिर मजबूरन छोड़ना पड़ रहा है।

 

दरअसल वरुण धवन चाहते थे की वो अपने माता पिता के साथ रहे और नताशा को मनाने की कोशिश भी कर रहे है. लेकिन नताशा ने वरुण की एक भी नहीं सुनी। और आखिरकार वरुण को अपने लिए अलग घर लेके नताशा के साथ रहना पड़ रहा है.

ये दोनों काफी समय से एक दुसरे को डेट कर रहे है. नताशा ने पहले ही वरुण के सामने ऐसी शर्त रखी थी कि वह शादी के बाद वह किसी भी सूरत में जॉइंट फैमिली में नहीं रहना चाहति। इस लिए वरुण ने एक नया घर भी खरीदा है। इस घर में वह अपनी प्रेमिका नताशा के साथ अभी रहते है। वरुण का यह नया घर अपने पिता के घर से काफी नजदीक है।