मालदीव में डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते है वरुण-नताशा, लेकिन परिवार चाहता है की भारत में हो शादी!

0
277

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी नई फिल्म कलंक की वजह से खबरों में छाये हुए हैं। लेकिन इससे भी ज्यादा चर्चा उनकी पर्सनल लाइफ की हो रही है। दरअसल, कुछ दिन पहले ही ये खबर सामने आई है कि वरुण इस साल के आखिर तक अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी कर सकते हैं।इनकी शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। खबरों के अनुसार यह एक लैविश डेस्टिनेशन वेडिंग होगी।

खबरों कि माने तो नताशा बीच साइड वेडिंग चाहती हैं और इसके लिए उनकी पसंद मालदीव की सन एंड सैंड डेस्टिनेशन हैं। मालदीव में कई सारे ऐसे शानदार स्पॉट्स हैं जो डेस्टिनेशन वेडिंग और अन्य स्पेशल सेलिब्रेशन के लिए परफेक्ट हैं। अब देखना यह है कि यह कपल अपनी शादी के लिए किस लोकेशन को फाइनल करता है।  लेकिन लगता है कि अब ऐसा नहीं हो पाएगा और वरुण अपनी होने वाली बीवी की ये ख्वाहिश पूरी नहीं कर पाएंगे। जिसकी वजह हैं वरुण के माता-पिता डेविड और लाली धवन।

 खबरों की माने तो वरुण के मां लाली धवन और डेविड धवन उनकी डेस्टिनेशन वेडिंग के खिलाफ है। वो चाहते है कि वरुण-नताशा की शादी परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हो। विदेश में शादी करने आसान नहीं है। शादी के लिए देश छोड़ कर विदेश जाना बेहद परेशानी भरा होगा। नताशा ने वरुण के साथ शादी करने के लिए मालदीव को चुना था और उन्होंने इसके लिए तैयारी भी शुरू कर दी है लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है। उसे देख ऐसा लगता है कि नताशा की डेस्टिनेशन वेडिंग की ख्वाहिश अधूरी रह सकती है।

बता दें, अभी तक वरुण और नताशा की शादी की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन जल्द ही इन दिनों की शादी को लेकर बड़ी खबर सामने आ सकती है।नताशा चाहती हैं कि उनकी शादी धूमधाम से हो। वे डेस्टिनेशन वेडिंग भी चाहती हैं। पेशे से फैशन डिज़ाइनर नताशा ने फैशन इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, न्यूयॉर्क से ग्रेजुएशन किया है। हाल ही में वरुण के माता-पिता के साथ नताशा दलाल आकाश अंबानी की शादी के रिसेप्शन में साथ नजर आये थे।