बहुत दर्दनाक थी इन सितारों की मौत, नंबर 2 की मौत आज भी बनी हुई है पहेली

0
485

 

बॉलीवुड की ग्लैमर भरी दुनिया में लोग सितारों को पलकों पर बिठाते है. जब ये कलाकार हिट रहते है तब तक इनके पास सुख सुविधा की कोई कमी नही होती लेकिन अक्सर समय के साथ ये कलाकार भुला दिए जाते है और अपने आखिरी दिन बहुत ही तंगहाली और बुरी परिस्तिथि में गुजरते है. आज हम आपको ऐसे कुछ सितारों से मिलवाने जा रहे है जिनकी मौत बड़ी ही दर्दनाक रही है और आखिरी समय में उनके पास कोई सहारा नहीं रहा है.

1.परवीन बाबी

20 जनवरी, 2005 को परवीन बाबी ने दुनिया को अलविदा कहा। वे सिजोफ्रेनिया नाम की दिमागी बीमारी सेझुंझ रही थीं। ये एक ऐसी बिमारी थी जिसका कभी ठीक होना नामुमकिन सा था. इसके चलते परवीन डायबिटीज और गैंगरीन से भी पीड़ित थीं। हालाँकि किसी का कहना हैं की उन्होंने आत्महत्या की हैं और किसी का कहना हैं की उनकी मोत बीमारियों की वजह से हुई हैं लेकिन इनके मोत की असली वजह आज तक किसी को पता नही चल पाई.

2.रामी रेड्डी

रामी लिवर की बिमारी से झुंझ रहे थे जिसके बाद उन्हें किडनी में भी दिक्कत आने लग गयी थी और इसी वजह से मोत से पहले ही उनका शरीर हड्डियों का ढांचा बन गया था. रामी का काफी लमबे समय इलाज चला लेकिन अंत में 14 अप्रैल, 2011 को सिकंदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में रामी रेड्डी की मौत हो गई।

3.निशा नूर

80 के दशक में साउथ इंडस्ट्री में ये नाम हर किसी के मुँह से सुनने को मिल जाता था. निशा के चर्चे इतने ज्यादा थे की उस दौरान रजनीकांत और कमल हसन जैसे उम्दा कलकार भी उनके साथ काम करने के मांग करते थे ।

4.जिया खान


आमिर खान की फिल्म गजनी और हाउसफुल जैसी बड़ी फ़िल्में करने वाली अभिनेत्री जिया खान की मौत आज भी एक रहस्य बनी हुई है। 2013 में जिया की लाश उनके ही अपने ही घर में फंदे से लटकी मिली थी। आज भी इस गुत्थी को कोई नहीं सुलझा पाया है कि उनकी मौत एक आत्महत्या थी या कोई और वजह थी। इस मामले में अभिनेता सूरज पंचोली से काफी पूछताछ की गई, लेकिन पुलिस को कुछ भी सबूत हाथ नहीं लगा।

5. राजेश विवेक


राजेश विवेक ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1998 में रिलीज हुई फिल्म वीराना से की थी। इसके बाद उन्होंने त्रिदेव, जोशीले और लगान जैसी फिल्मों में शानदार भूमिका निभाई थी। साल 2016 में हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के दौरान अचानक आए हार्ट अटैक से 66 वर्ष की उम्र में उनकी मृत्यु हो गई।