Friday, July 1, 2022
HomeHindiकिसी ने फोन किया बैन तो किसी ने लोकेशन को रखा गुप्त,...

किसी ने फोन किया बैन तो किसी ने लोकेशन को रखा गुप्त, जब एक्टर्स ने अपनी शादी में रखी ऐसी शर्तें!

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना और विकी कौशल के शादी की खूब चर्चा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी राजस्थान में शादी तरीके से होगी। हालांकि विकी और कैटरीना में से किसी के भी तरफ से अपनी शादी को लेकर कोई बयान नहीं आया है।

बताया जा रहा है कि शादी में आमंत्रित मेहमानों के सामने कई तरह की कंडीशन्स रखी गई हैं। इंडिया टुडे के मुताबिक शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के सामने जो कंडीशन्स रखी गई हैं उनमें फोटोग्राफी पर पाबंदी है। इसके साथ ही नो लोकेशन शेयरिंग समेत फोन भी बैन हैं।

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से शादी रचाई है। दोनों की शादी में मेहमानों के लिए फोन पर पाबंदी थी ताकि शादी की तस्वीरे बाहर ना जा पाएं।

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस

बॉलीवुड एंड हॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस संग शादी रचाई है। दोनों की शादी में कैमरा वाले मोबाइल फोन वेन्यू के अंदर लाना मना था। वेन्यू के सभी स्टाफ को हमेशा अपने आई कार्ड पहनकर चलने थे।

वरुण धवन और नताशा दलाल

अभिनेता वरुण धवन ने साल 2021 में नताशा दलाल से शादी की। दोनों की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए कोराना की जांच कराना जरूरी था। शादी में मेहमानों से कहा गया था कि वो कपल की तस्वीरें ना खींचे।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में भी मेहमानों के लिए फोन बैन थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments