विवेक ओबेरॉय ने शेयर किया एग्ज़िट पोल मीम, उनके अलावा दिख रहे सलमान, अभिषेक और ऐश्वर्या!

0
62

दोस्तों लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर जहां रविवार को एग्ज़िट पोल के नतीजे सामने आने के बाद अब पूरे देश को फाइनल रिजल्ट का इंतज़ार है। इसी बीच फिल्म ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ स्टार विवेक ओबेरॉय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर चुनाव और एग्जिट पोल से जुड़ा एक ऐसा मीम रीशेयर किया है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चनसलमान खानअभिषेक बच्चन और उनकी (विवेक ओबेरॉय) की तस्वीर के जरिए एग्जिट पोल और नतीजों पर कटाक्ष किया गया है। 

बॉलिवुड के बारे में जानकारी रखने वालों को इस बात की खबर होगी कि सालों पहले सलमान खान, ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय किन वजहों से चर्चा में थे। सितारों के पास्ट को चुनाव, एग्जिट पोल, ओपनियन पोल और नतीजों से जोड़कर मीम बनाया गया है। सोशल मीडिया पर चल रहा यह मीम विवेक ओबेरॉय को इतना मजेदार लगा कि वह इसे रीशेयर करने से खुद को रोक नहीं सके। उन्होंने कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘हाहा, क्रिएटिव! यहां कोई पॉलिटिक्स नहीं..सिर्फ लाइफ। क्रेडिट : @pavansingh1985.’इसके साथ उन्होंने स्माइली वाली इमोजी भी पोस्ट की है। 

इस कोलाज तस्वीर में सबसे पहले सलमान खान और ऐश्वर्या राय की तस्वीर है, जिसके साथ लिखा गया है, ‘ओपिनियन पोल’। इसके नीचे मौजूद तस्वीर में विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय नजर आ रही हैं, जिसपर लिखा गया है ‘एग्ज़िट पोल’ और सबसे नीच वाली तस्वीर में ऐश अभिषेक और अपनी बेटी आराध्या के साथ दिख रही हैं, जिसपर ‘रिजल्ट’ लिखा नजर आ रहा है।

बता दें कि विवेक ओबेरॉय ने साल 2003 में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सलमान खान पर नशे में उन्हें कॉल करने का आरोप लगाया था। माना जाता है कि इसके बाद से ही विवेक के करियर का ग्राफ लगातार नीचे गिरता गया। साथ ही विवेक ओबेरॉय एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को इंटरव्यू दे रहे थे। यहां उनसे पूछा गया कि अगर सलमान खान को सच बोलने की दवा दे दी जाए तो वह उनसे क्या पूछेंगे। इसपर विवेक के जवाब ने फैन्स को उनकी और सलमान की उन तीखी बातों की याद दिला दी जो सालों पहले हुई थीं। इस सवाल के जवाब में विवेक ओबेरॉय ने कहा था कि वह सलमान से पूछेंगे कि क्या वह माफ करने में विश्वास रखते हैं? विवेक बहुत जल्द प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित बायॉपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में नजर आने वाले हैं। बताया गया है कि लोकसभा चुनाव के परिणामों की घोषणा के एक दिन बाद 24 मई को अभिनेता विवेक ओबेरॉय अभिनीत यह फिल्म देशभर में रिलीज होगी।