विवेक ओबेरॉय से बदला लेने निकले अमिताभ-अभिषेक-सलमान! मीम सोशल मिडिया पर हो रहा वायरल!

0
369

दोस्तों हाल ही में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय, सलमान खान, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन की तस्वीरों का इस्तेमाल कर बने मीम को साझा करने के बाद बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय चौतरफा आलोचना घिरे हुए हैं। जहां एक तरफ फिल्मी सेलिब्रिटी समेत तमाम यूजर्स विवेक की आलोचना कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ विवेक का भी इस मुद्दे पर बयान आ गया है। उन्होंने माफी मांगने से साफ इंकार कर दिया है।सोशल मीडिया पर लगातार इस मुद्दे पर मीम्स बन रहे हैं। 

एक नया मीम्स वायरल होना शुरू हो गया है जिसमें विवेक ओबेरॉय से बदला लेने के लिए अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और सलमान खान निकल चुके हैं। दरअसल इस मीम को बेहद ड्रामैटिक अंदाज में बनाया गया है। किसी एक्शन फिल्म के एक सीन को फोटोशॉप किया गया है। जिसमें बुलेट पर तीन लोग बैठे हैं। हाथ में बम और रिवॉल्वर लिए हुए नजर आ रहे हैं। तीनों शख्स पर तीन मुखौटे लगा दिए गए हैं। सबसे आगे अमिताभ बच्चन बैठे हैं जो बुलेट चला रहे हैं। उनके पीछे अभिषेक बच्चन हैं जिनके हाथ में बम नजर आ रहा है। और सबसे पीछे सलमान खान रिवॉल्वर हाथ में लिए बैठे हैं। तीनों के भाव में गुस्सा साफ झलक रहा है। अब इसमें ये बताने की जरूरत तो नहीं है कि ये तीनों आखिर किससे गुस्साए हैं और किस पर वार करने के लिए जा रहे हैं। बता दें कि लोग इस मीम को खूब पसंद कर रहे हैं।

विवेक की इस हरकत पर उर्मिला मातोंडकर ने अपना गुस्सा व्यक्त किया और कहा- ”बहुत शर्मनाक। बहुत ही बुरा टेस्ट है विवेक ओबेरॉय का। उन्होंने बहुत ही अनुचित पोस्ट किया है। अगर आप महिला और छोटी बच्ची से माफी नहीं मांग सकते तो कम से कम उसे पोस्ट को हटाने की शिष्टता तो दिखाइये।” इसके अलावा एक्ट्रेस सोनम कपूर और बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा ने भी विवेक की इस हरकत को आड़े हाथ लिया।

विवेक ओबेरॉय के ट्वीट के बाद सोनम कपूर ने इस पर बयान दिया था और इसे घटिया और क्लासलेस बताया था. इस पर भी विवेक ओबेरॉय ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि सोनम ने इस पर प्रतिक्रिया क्यों दी. वह ट्विटर पर समाज सुधारक का काम कर रही हैं, लेकिन मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि यदि आप महिला सशक्तिकरण को लेकर इतनी ही पैशनेट हैं तो आपने ट्विटर पर Thumbs इस्तेमाल करने के अलावा क्या किया है?” आपको बता दें कि विवेक ओबेरॉय न उनके ट्वीट के लिए क्षमा मांग ली है और उनके विवादित ट्वीट को भी डिलीट कर दिया हैl