श्रीदेवी की बेटी के मोबाइल स्क्रीन की PHOTO खास, देखकर आपकी आंखें भी हो जाएंगी नम

0
1002

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के गुजर जाने के बाद आज भी उनके फैंस और उनका परिवार सदमे से बाहर नहीं निकल पा रहा है।

अपनी कमाल की अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली श्रीदेवी अपने परिवार से बहुत प्यार करती थी।दुबई में एक शादी के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची श्रीदेवी की बात तब में डूबकर मौ’त होने से पूरा देश ही सदमे में आ गया था।

हालांकि श्रीदेवी को गुजरे काफी वक्त हो गया है।लेकिन लोग अक्सर उन्हें याद करके अभी भी गमगीन हो जाते हैं खासतौर पर उनके परिवार वाले .गौरतलब है कि हाल ही में श्रीदेवी की बड़ी बेटी जानवी कपूर की फिल्म धड़क रिलीज हुई है।

जिसमें जानवी कपूर को देखकर लोगों ने श्रीदेवी को याद किया।क्योंकि इस फिल्म में जानवी कपूर बिल्कुल अपनी मां की तरह ही नजर आ रही थी।वही बात करे खुशी कपूर की तो हाल ही में खुशी कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बताया जा रहा है कि यह फोटो किसी रेस्टोरेंट के बाहर ली गई है जहां जा खुशी कपूर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए पहुंची थी।इस तस्वीर में खुशी कपूर एक पिंक कलर की ड्रेस में स्पॉट की गई है इसमें कोई शक की बात नहीं की खुशी कपूर इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।

लेकिन उनसे ज्यादा इस वक्त इस तस्वीर में किसी और चीज को नोटिस किया जा रहा है।यह है उनके मोबाइल पर लगा वॉलपेपर।आपको बता दें कि खुशी कपूर के मोबाइल पर उनका और उनकी मां की एक तस्वीर का वॉलपेपर लगा हुआ है।

यह फोटो काफी पुरानी लग रही है क्योंकि यह ब्लैक एंड व्हाइट है इस तस्वीर में श्री देवी और खुशी कपूर हंसते हुए नजर आ रही हैं और खुशी कपूर इसमें काफी छोटी हैं।

खुशी कपूर के मोबाइल पर लगा ये वॉलपेपर साफ तौर पर जाहिर कर रहा है कि वह अपने मां को कितना मिस करती हैं। गौरतलब है कि जिंदगी किसी के जाने से रुकती नहीं है।लेकिन थम जरूर जाती है।

शायद इसी के चलते खुशी कपूर और जानवी कपूर खुद को इस सदमे से बाहर निकालने की कोशिश में अपने दोस्तों के साथ ज्यादा वक़्त बिता रही हैं।

ताकि वह अपने दुख को कुछ कम कर सके आपको बता दें कि जहां जानवी कपूर इस वक्त अपना पूरा ध्यान अपने करियर पर लगा रही हैं।

वहीं खुशी कपूर अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही है।बता दें कि श्रीदेवी अपनी दोनों ही बेटियों से बहुत ज्यादा प्यार करती थी लेकिन उनका ज्यादा लगाव जानवी कपूर के साथ था क्योंकि वह जान भी को काफी भोली भाली बच्ची मानती थी।