विवेक और सलमान खान के विवाद में अभिषेक ने किया था सलमान खान का सपोर्ट, विवेक के लिए बोली थी ये बात!

0
152

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में अभिनेता अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय खुबसूरत कपल में से एक हैं। दोनों ही अपने छोटे से परिवार के साथ बहुत खुश है। लेकिन एक समय था जब अभिषेक, करिश्मा के साथ सगाई टूटने की वजह से चर्चा में आ गए थे। वहीं ऐश्वर्या, सलमान खान से अफेयर के कारण सुर्खियों में रहती थीं । दोनों की लव लाइफ विवादों के घेरे में रही है। एक समय ऐश्वर्या को लेकर सलमान और विवेक ओबेरॉय के बीच विवाद बढ़ गया था।

अभिनेता विवेक ने सलमान के खिलाफ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्हें बुरा-भला कहा था। विवेक ओबेरॉय का कहना था कि सलमान खान ने उन्हें एक रात में 41 बार कॉल किया और कहा कि ऐश्वर्या राय, रानी मुखर्जी और सोमी अली से दूर रहो। धमकी देने की बात भी कही थी। इस विवाद पर कई सितारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। जिसमे अभिषेक ने भी दोनों के विवाद को लेकर सलमान खान का साथ दिया था।

 

बता दे की इस विवाद पर अभिषेक बच्चन ने विवेक का नहीं बल्कि सलमान खान का पक्ष लिया था। अभिषेक ने कहा था, ‘फिल्म इंडस्ट्री में अगर किसी को किसी से समस्या है तो आपस में बात करके उसे सुलझा लें । इसके लिए पब्लिकली हंगामा करने की जरूरत नहीं होती ।’ अभिषेक ने साफ तौर पर सलमान का सपोर्ट करते हुए कहा था कि विवेक को ऐसा नहीं करना चाहिए थे। 

इसके बाद अभिनेत्री करीना कपूर ने भी सलमान खान का साथ दिया था। करीना ने कहा था, ‘अगर विवेक को सलमान से कुछ दिक्कत थी तो आपस में सुलझाना चाहिए था । प्रेस के पास जाने की क्या जरूरत थी । मैंने एक फिल्म को लेकर सलमान खान के साथ काफी बात की । इसके बाद मैंने वो फिल्म छोड़ दी । इसके बावजूद उन्होंने मुझसे कुछ नहीं कहा ।”वो मेरे साथ बहुत अच्छे से पेश आए । मेरी बहन करिश्मा भी सलमान के बहुत करीब है । इस घटना के बाद उसने तुरंत सलमान को कॉल भी किया था ।

DJEsunil shetty …photo Ashu patel

‘ करीना के साथ सुनील शेट्टी ने भी सलमान का साथ दिया । उन्होंने कहा था, ‘मुझे नहीं पता कि विवेक अपनी जिंदगी को कैसे देखते हैं । एक एक्टर होने के नाते उन्हें प्रेस के पास नहीं जाना चाहिए था । अगर उन्हें लगता है कि सलमान ने उनके साथ बुरा व्यवहार किया तो उनसे डायरेक्ट बात करते । सभी को यही लगता है कि विवेके ने ऐसा पब्लिसिटी के लिए किया । मैं सलमान को जानता हूं । वो एक बहुत अच्छे इंसान हैं । मैंने सलमान को दो-तीन बार कॉल किया और उन्होंने हर बार मुझसे यही कहा कि मैंने उसके साथ कुछ बुरा नहीं किया ।’ बता दे की अभिनेता सलमान खान जल्द ही फिल्म भारत में नजर आने वाले है इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कैटरिना कैफ फिर से उनके साथ नज़र आने वाली है। साथ ही अभिनेत्री दिशा पठानी भी नज़र आने वाली  है।