रवीना टंडन ने इस सुपरस्टार को निकाला था फिल्म सेट से बाहर, नाम जानकर चौंक जाएंगे!

0
415

भारत की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन 90 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। हम आपको बता दें उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई सारी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। रवीना टंडन ने कई सारे बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ काम किया है। लेकिन आज हम एक ऐसे सुपरस्टार के बारे में बात करेंगे जिसे रवीना टंडन ने अपने फिल्म सेट से बाहर निकलवाया था। तो आइए जानते हैं बॉलीवुड का वह सुपरस्टार कौन है।

आपको बता दे की रवीना जब अपनी फिल्म मोहरा के शूटिंग कर रही थी तब रणवीर सिंह भी वह मौजूद थे, रवीना टंडन हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि ‘रणवीर बहुत शैतान है, वह मुझे हमेशा इस बात को लेकर छेड़ते रहते हैं। मैंने उन्हें बाहर जाने को इसलिए कहा क्योंकि मैं उस समय टीप-टीप बरसा गाने की शूटिंग कर रही थी, जोकि एक सेंसुअल सॉन्ग था। उस समय रणवीर बहुत छोटे थे जिस वजह से मैं असहज फील कर रही। इसलिए मैंने निर्माता से कहा कि माता-पिता को वहां रहने दें लेकिन बच्चों को नहीं।

बता दे की फिलहाल रणवीर सिंह भारत के सबसे मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं। रणवीर सिंह ने बाजीराव मस्तानी, पद्मावत और गुंडे जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। आज वह सबसे बड़े सुपरस्टार माने जाते हैं। बता दे की रणवीर सिंह जल्दी ही फिल्म कपिल देव की बायोपिक में नजर आने वाले है इस फिल्म का नाम 83 अ रखा गया है ये फिल्म 1983 में भारत के वर्ल्ड का जिनते पर आधारित भी है।