जानिए क्यों थी शाहरुख़ को गौरी से शादी की इतनी जल्दी

0
367

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान का अगले महीने जन्मदिन आने वाला है,  शाहरुख खान अपना जन्मदिन अपने दोस्तों के साथ और अपने परिवार के साथ मनाना पसंद करते है, साथ ही बॉलीवुड में जहां अभी तक कई हीरो ने शादी नही की वहां शाहरुख खान को गौरी से शादी करने की बेहद जल्दी थी. आईये जानते है आखिर क्यों थी शाहरुख़ को शादी की जल्दी.

बॉलीवुड में इस मुकाम पर पहुंचने के लिए शाहरुख ने बहूत संघर्ष किया है.  बॉलीवुड में इस मुकाम पर पहुंचने के लिए उनके हर कदम पर साथ दिया उनकी पत्नी गौरी ने, हर मुश्किल घड़ी में शाहरुख के साथ उनकी पत्नी गौरी थी, शाहरुख खान हर कदम पर अपनी पत्नी गौरी की बहुत महत्पूर्ण मानते है।

गौरी शाहरुख के साथ तब से हैं जब उन्हें काम मिलना भी नहीं शुरू हुआ था, शाहरुख को सपोर्ट करने के लिए गौरी खुद भी नौकरी किया करती थीं,  इस वजह से शाहरुख खान गौरी से अपना रिश्ता अच्छा बनाने के लिए और उनका प्यार को नाम देने के लिए शादी कर ली

बताया जाता है की तब शाहरुख ने कहा था की , ‘मैं फिल्में छोड़ सकता हूं लेकिन शादी नहीं टाल सकता।” गौरी के इस सपोर्ट के लिए शाहरुख़ आज भी अपने को लकी मानते है. शाहरुख़ नही चाहते थे की किसी भी वजह से गौरी और शाहरुख़ दूर हो. इसलिए उन्होंने तुरंत गौरी से शादी करने का फैसला किया था.