मोनी रॉय से लेकर जेनिफर विंगेट सहित लव ट्रायंग्ल में फंस चुके है टीवी के ये 6 मशहूर सितारे!

0
639

दोस्तों आये दिन फ़िल्मी सितारे हो या टीवी जगत के सितारे हो इनके अफेयर्स और ब्रेकअप की खबरे आती रहती है, लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रहे है जिनके बीच ऐसी स्थिति बन गई जो सिर्फ आपने फिल्मो में देखा होगा बता दे की फ़िल्मों में आपने अक्सर ट्रायंगल लव स्टोरी देखिए होगी। लेकिन ऐसा असल जिंदगी में बहुत कम देखने को मिलता है। लेकिन टीवी की दुनिया में कई ऐसे स्टार्स हैं, जो लव ट्रायंगल में फंसे रहे इस वजह से उनको अपने जीवन में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

करण पटेल-काम्या पंजाबी और अंकिता भार्गव

टीवी जगत के जाने माने अभिनेता करण पटेल और काम्या एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन अचानक से करण ने अंकिता से शादी कर ली। लेकिन अंकिता ने बताया कि करण का उनकी शादी से पहले ही काम्या से ब्रेकअप हो चुका था।

जेनिफर विंगेट-करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु

टीवी से बॉलीवुड अभिनेता बने करण सिंह ग्रोवर ने अभिनेत्री जेनिफर से दूसरी शादी की थी लेकिन ये शादी ज्यादा समय तक नहीं टिकी। इनका कुछ समय में ही तलाक हो गया। लेकिन कहा जाता है कि करण और जेनिफर के तलाक की वजह करण का बिपाशा के साथ अफेयर था। बता दें कि कुछ समय बाद बिपाशा और करण ने शादी भी कर ली।

नारायणी शास्त्री-गौरव चोपड़ा और मौनी रॉय

टीवी अभिनेत्री नारायणी और गौरव ने एक-दूसरे को काफी समय तक डेट किया। लेकिन इसी बीच गौरव और मौनी रॉय के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी, जिस वजह से नारायणी और गौरव का रिश्ता टूट गया। बाद में मौनी और गौरव भी अलग हो गए। बाद में अभिनेता मोहित रैना के साथ उनका नाम जुड़ जाये।

गौरव चोपड़ा-मौनी रॉय और मोहित रैना

गौरव और मौनी एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और सबको लग रहा था कि ये शादी भी कर लेंगे। लेकिन उस समय मौनी और मोहित रैना एक सीरियल में साथ काम करने लगे। इस दौरान इनके बीच का रिश्ता प्यार में बदल गया। इसके बाद मौनी और गौरव का रिश्ता टूट गया। कई सालों तक मौनी और मोहित ने एक-दूसरे को डेट किया। लेकिन कुछ समय पहले ये दोनों भी अलग हो गए।

हर्षद चोपड़ा-सृति झा और कुणाल करण कपूर

हर्षद और सृति झा के बीच प्यार की शुरुआत एक टीवी शो के दौरान हुई थी। लेकिन कुछ समय में इनका ब्रेकअप हो गया। कहा जाता है कि इनके ब्रेकअप का कारण कुणाल करण कपूर और श्रुति झा के बीच का अफेयर था। हालांकि सृति झा ने इसके बाद कुणाल कपूर से दूरी बनाकर रखी।

गौहर खान-कुशाल टंडन-एजाज खान

टीवी के विवादित शो बिग बॉस के दौरान गौहर और कुशाल के बीच नज़दीकियां बढ़ी। इस टीवी शो में एजाज खान आए तो इन दोनों के बीच दरार पैदा हो गई। एजाज ने कहा था कि मैं गौहर को कुशाल से चुरा कर ले जाना चाहता। कुछ समय बाद ही गौहर और कुशाल का ब्रेकअप भी हो गया था।