इन भोजपुरी कलाकारों की पत्नियाँ है बेहद खूबसूरत, आपने पहले नही देखी होंगी तस्वीरें

0
110

 

आपने बॉलीवुड और साउथ के कलाकारों की पत्नियों को तो कई बार देखा होगा. लेकिन आज के समय में भोजपुरी सिनेमा भी किसी से पीछे नहीं है. भोजपुरी कलाकार भी आज धीरे धीरे बहुत फेमस हो रहे है. आज हम आपको भोजपुरी कलाकारों की पत्नियों की तस्वीरें दिखाने जा रहे है.

1. मनोज तिवारी

भोजपुरी सिंगर और एक्टर मनोज तिवारी 44 वर्ष को हो चुके है उनकी शादी को 20 वर्ष बीत चुके है और इनके एक बेटी भी है. इनकी पत्नी का नाम रानी तिवारी था लेकिन साल 2012 में इनका तलाक हो गया. मनोज तिवारी आज पॉलिटिक्स में आ चुके है.

2. पवन सिंह

लॉलीपॉप लागेलू गाने से सुर्खियों में आने के बाद इन्होंने भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया. आज वह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं. बता दे पवन सिंह ने साल 2014 में प्रिया कुमारी सिंह से शादी किया था. लेकिन साल 2015 में उनकी मौत हो गई फिर इन्होंने ज्योति सिंह से 2018 में शादी किया. उनकी पत्नी बेहद खूबसूरत है.

3. खेसारी लाल यादव

अपने गानों से फेमस हुए खेसारी ने चंदा देवी से शादी की है. इनके एक बेटी और दो बेटे भी है.

4. रवि किशन

रवि किशन भोजपुरी ही नहीं बॉलीवुड के भी जाने माने कलाकार है. इनकी उम्र 50 साल है.  इन्होंने प्रीति किशन से शादी किया जिनसे उन्हें तीन बेटियां तनिष्का, इशिता और सक्षम है. एक बेटा है जिसका नाम रेवा है. साल 2017 में वह भारतीय जनता पार्टी से जुड़े थे.

5.निरहुआ

आज के समय के सबसे फेमस भोजपुरी कलाकार निरहुआ अब अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ रहे है. निरहुआ ने साल 2000 में पाखी हेगड़े से शादी की थी.