पिता ने संघर्ष कर परिवार चलाया और बेटी अपने दम पर आज घूम रही मर्सिडीज में, लाखो लोगो है इनके फैन!

0
768

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की पोपुलर फिमेल सिंगर नेहा कक्कर जिनकी आवाज़ के साथ साथ खूबसूरती के भी लोगो दीवाने है, बॉलीवुड में उन्हें सेल्फी क्वीन के नाम से बुलाते है। वर्तमान में वह देश के लोगों में सबसे पसंदीदा गायिका बनी हुई है।2006 के टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल 2 में उन्होंने भाग लिया था। पिता ने संघर्ष कर परिवार की जरूरतें पूरी की। बेटी ने रियलिटी शो में अपना टैलेंट दिखाकर मुकाम पा लिया। आज मेहनती पिता की बेटी अपने दम पर मर्सिडीज में घूम रही है। जी हां, हम बात कर रहे हैं लाखों दिलों की धड़कन और सेल्फी क्वीन नेहा कक्कड़ की। नेहा आज न केवल यूथ आइकन बन चुकी हैं। 

नेहा कक्कर आज बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सिंगर हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट गाने गाए हैं। बता दे कीनेहा का जन्म उत्तराखंड के ऋषिकेश में 6 जून 1988 को हुआ था। उनकी मां का नाम निति और पिता का नाम ऋषिकेश कक्कड़ है। नेहा ने सिर्फ 4 साल की उम्र में ही गाना शुरू कर दिया था। 29 वर्षीय सिंगर नेहा जब 4 साल की थी तभी से उन्होंने धार्मिक भजन गाना शुरू कर दिया था। उन्होंने बताया था की उनके परिवार को चलाने के लिए उनके पिता कितनी मेहनत करते थे। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वो गाने को लेकर अपनी बड़ी बहन से प्रेरित हुई थी।

बता दे की नेहा ने ऋषिकेश में घर बनाया है। यहां हनुमंत पुरम गली नंबर 3  में बने भव्य आशियाने का गृह प्रवेश उन्होंने 8 फरवरी 2019 को किया था। इसके साथ ही नेहा ने एक नई मर्सिडीज कार भी खरीदी। नेहा अपने दो मंजिला बंगले के टॉप फ्लोर पर रहती हैं। बता दें कि नेहा कक्कड़ के इस नए आशियाने में एक प्राइवेट स्विमिंग पूल बना है। बता दे की नेहा कक्कड़ के भाई और एक बहन है नेहा के भाई का नाम टोनी कक्कड़ है जोकि एक म्यूजिक डायरेक्टर है. टोनी ने क्रियेचर 3डी, परागुए और हंजू में म्यूजिक दिया हुआ है, और उनकी बहन का नाम सोनू कक्कड़ है, वो भी एक गायिका है।