‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में हुआ बड़ा खुलासा, शो में होगी इस हसीना की मौत!

0
721

ये रिश्ता क्या कहलाता है में नए साल में फैंस के लिए एक महा ट्विस्ट इंतजार कर रहा है। जीहां हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में बताएंगे कि आखिर कौन होगी वो लड़की जिसकी मौ त शो में दिखाई जाएगी लेकिन उससे पहले शो के ऑन-गोइंग ट्रैक के बारे में थोड़ी डिटेल जानते है।

शो में अभी तक ये दिखाया जा रहा है कि गोयनका परिवार में नन्हे मेहमान को लेकर अब सभी खुश है। कार्तिक नायरा भी अपनी ज़िन्दगी के इस पराव को लेकर खूब एक्ससाइटेड दिख रहे है लेकिन वही दिखाया ये भी जा रहा है कि कृति के एक्स-हस्बैंड आदित्य के भी एंट्री हो गई है।

दरअसल बीते दिनों ये दिखाया गया कि आदित्य ने कृति को अपने कंपनी में जॉब ऑफर किया और फिर नक्ष के कहने पर कृति ने इस ऑफर को एक्सेप्ट भी कर लिया। कृति को ये लगने लगा है कि आदित्य बदल चूका है और वो अपनी ज़िन्दगी में आगे बढ़ गया है मगर सूत्रों से ऐसी जानकारी मिली है कि कृति का ये भ्र्म बहुत जल्द टूटेगा।

बता दे की जब आदित्य उसे पाने के लिए अपनी ही गर्लफ्रेंड वैशाली की जान लेगा। जीहां ठीक सुना आपने आदित्य अपनी ही गर्लफ्रेंड वैशाली को जान से मार देगा तो अब अपने साथ घटने वाले इस हादसे के बारे में जहाँ वैशाली अनजान होगी तो वही इस बात की भनक कृति को भी नहीं लगेगी लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि नायरा इस मर्डर की आई विटनेस बन जाएगी।

दरअसल आने वाले एपिसोड में आप ये देखेंगे कि कही जाते हुए रास्ते में नायरा को वैशाली की डेड बॉडी दिख जाएगी दिलचस्प बात ये है कि यहाँ पर नायरा को वही कार दिखेगी। जो पिछले कई दिनों से उसे सपने में दिख रही है। अब आदित्य अपनी शातिर चाल से कृति की जिन्दंगी में पहले ही तबाही मचा चूका है, ऐसे में हो सकता है कि आदित्य नायरा को भी वैशाली के खून के इल्जाम में कही फसा न दे।