ये रिश्ता क्या कहलाता है: कार्तिक के पिता मनीष को दिल का दौरा पड़ेगा!

0
127

दोस्तों टीवी जगत में कई पोपुलर शो है जो लोगो को बहुत पंसद आ रहे है इन्ही में से एक है स्टार प्लस का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है। ये शो लोगो को बहुत पसंद आ रहे है, ये रिश्ता क्या कहलाता है द्वारा निर्मित डायरेक्टर्स कुट वर्तमान में समर्थ (समीर ओंकार) और गायू ​​(देबलीना चटर्जी) की भव्य शादी के गवाह बन रहे हैं।

इस मौके पर सभी मौज-मस्ती के बीच, पुरु मामा (रितुराज के सिंह) को गिरफ्तार करने के साथ एक गहन ड्रामा हुआ।अब, दर्शकों को कार्तिक के (मोहसिन खान) पिता मनीष (सचिन त्यागी) को दिल का दौरा पड़ने के साथ उच्च वोल्टेज ड्रामा दिखाई देगा। जैसा कि हमने पहले बताया, पुरु मामा ने गोयनका को फोन किया और उन्हें अपने रास्ते में आने वाले बड़े संकट से आगाह किया।

एक विश्वसनीय स्रोत हमें बताता है, “गोयनकाओं को अपने व्यवसाय में एक बड़ा नुकसान होगा। निवेशक नुकसान के बारे में जानने के बाद निवेश को निकाल देंगे। जल्द ही, वे अपना पैसा लेने आएंगे। नायरा उन्हें संभालने की कोशिश करेगी लेकिन कार्तिक के पिता मनीष बड़े नुकसान को नहीं झेल पाएंगे और उनको हार्ट अटैक आएगा। ”क्या मनीष ठीक हो जाएगा? कार्तिक और नायरा (शिवांगी जोशी) स्थिति को कैसे संभालेंगे?