मिथुन चक्रवर्ती की खुबसूरत बेटी को देखकर श्रीदेवी की बेटी को भी भूल जाएंगे आप!

0
353

दोस्तों बॉलीवुड डिस्को डांसर से फैमस एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को आज किसी पहचान की जरुरत नही है।  बॉलीवुड में एक समय इनके डायलॉग डिलिवरी और यूनिक डिस्को डांस स्टाइल के कई फैन थे। एक्टिंग के साथ साथ मिथुन एक गायक, फ़िल्म निर्माता, समाज सेवक और राज्य सभा के सदस्य भी रह चुके हैं। इनके एक्टिंग की जितनी भी तारीफ की जाए कम है और यही वजह है कि इन्होंने फिल्मों में एक्टिंग के बदौलत अब तक 2 फ़िल्मफ़ेअर अवार्ड और 3 राष्ट्रीय फ़िल्म पुरुस्कार भी अपने नाम किया है।

आपको शायद ये बात पता नही होगी कि मिथुन की एक बेटी भी है जिसे इन्होंने बचपन मे गोद लिया था। दरअसल मिथुन को इस बात की खबर मिली थी कि कोई नवजात बच्ची को कचरे की पेटी में छोड़ कर चला गया है, इस बात को सुनते ही मिथुन ने उस बच्ची को गोद लेकर अपना नाम देने का निर्णय किया। उस बच्ची का नाम दिशानी चक्रबर्ती है। दिशानी अब बड़ी और खूबसूरत हो गई है और जल्द ही अपने पापा के नक्शे कदम पर चलने वाली है।

आप को बता दे की बॉलीवुड में इस समय स्टार किड्स की रेस लगी हुई है । अब मानो जैसे बी टाउन में स्टार किड्स की एंट्री का दौर चल रहा है ।  एक तरफ जहां सारा-जान्हवी जैसे स्टारकिड्स एंट्री लेने जा रहे हैं । वहीं कई ऐसे भी हैं जो अब एंट्री लेने की तैयारी कर रहे हैं । इन्हीं में से एक नाम आता है मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी का । दिशानी भी अब बॉलीवु़ड में आने की तैयारी कर रही हैं । दिशानी की पिक्चर्स अक्सर सोशल मीडिया पर आती रहती हैं ।

दोस्तों बॉलीवुड में मिथुन चक्रवती एक ऐसे हीरो माने जाते हैं जो कि काफी ज्यादा सालों से फिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन एक्टिंग करके आ रहे हैं और उनकी हर फिल्म हिट जाती है । लेकिन दोस्तों वह अब बॉलीवुड में काफी कम ही देखने को नजर आते हैं और हम आपको बता दें कि गोलमाल 3 में भी उन्होंने बहुत ही बेहतरीन एक्टिंग का प्रदर्शन किया था ।