बॉलीवुड के इस सुपरस्टार से होटल वालों ने साफ करवाये टॉयलेट, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान!

0
316

  बॉलीवुड फैमस  एक्टर वरुण धवन आज 31 साल के हो गए हैं। वरुण धवन बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे हैं। साल 2012 में करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले वरुण धवन ने अपनी एक्टिंग से सभी को हैरान किया है। वो बॉलीवुड के पहले ऐसे एक्टर हैं जिसकी अभी तक एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है। वरुण की हिट फिल्मों में उनकी डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ ‘मैं तेरा हीरो, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’, ‘दिलवाले’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘बदलापुर’, ‘एबीसीडी 2’, ‘ढिशूम’, और ‘जुड़वा 2’ शामिल है।  इसी मौके पर आज हम आपको उनसे जुड़ा एक किस्सा बता रहे हैं। जिसे जानकर आप चौक जांएगे।

वरुण धवन आज बॉलीवुड के बड़े स्टार बन चुके हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड में बतौर एक्टर काम करने से पहले वो करण जौहर की फिल्म ‘माय नेम इज खान’ में असिस्टेंट डायरेक्टर का काम कर चुके थे। वरुण धवन बॉलीवुड में अब तक ग्यारह फिल्में की हैं और सभी हिट रही हैं।वरुण धवन के नाम एक भी फ्लॉप फिल्में न देने का रिकार्ड है। आप को बता दे की   कुछ दिनों पहले रिलीज़ हुई इनकी  फिल्म अक्टूबर सिनेमा घरों में चल रही है और अच्छी कमाई कर रही है। इस साल इनकी दो फिल्में और आने वाली है   ‘सुई धागा’ और ‘नवाबजादे’ । इससे पहले वो पिछले साल जुड़वा 2 में नजर आये थे जो  बड़ी हिट फिल्मसाबित हुई ।  आपको बता दें कि वरुण धवन अपने हर किरदार के लिए बहुत मेहनत करते हैं।

आपको बता दें कि वरुण धवन अपने हर किरदार के लिए बहुत मेहनत करते हैं। किरदार को अच्छे तरह से निभाने के लिए उन्होंने होटल मैनेजमेंट की ट्रेनिंग ली। वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ रिलीज हो चुकी है और अच्छी कमाई कर रही है। इस फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है जो अपनी हर फिल्म के लिए जी जान लगा देते हैं। इस फिल्म में वरुण धवन को पहली बार अलग किरदार में देखा गया। वरुण की एक्टिंग की तारीफ हर कोई कर रहा है।  इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा इन दिनों सोशल मीडिया पर सामने आया है।

सुनाने में आ रहा है की  फिल्म ‘अक्टूबर’ में वरुण धवन ने होटल मैनेजमेट ट्रेनी का किरदार निभाया है। बताया जा रहा है कि होटल मैनेजमेंट की ट्रेनिंग के दौरान उन्हें होटल में बर्तन भी धोने पड़े।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस ट्रेनिंग के दौरान एक फाइव स्टार होटल में वरुण को टॉयलेट की सफाई तक करनी पड़ी। खास बात तो यह है कि ट्रेनिंग के दौरान कई टूरिस्ट्स ने उन्हें असली कर्मचारी भी समझ लिया। वरुण की मेहनत पर फिल्म के निर्देशक शूजीत सरकार ने कहा है कि वो चाहते थे की वरुण ये बात समझ सके की होटल इंडस्ट्री कितनी अनुशासित है।